OH REALLY! 'दाल-चावल' है आलिया भट्ट का फेवरेट फूड, ये है पसंद की पूरी लिस्ट...
Advertisement

OH REALLY! 'दाल-चावल' है आलिया भट्ट का फेवरेट फूड, ये है पसंद की पूरी लिस्ट...

खुद को फिट कैसे रखती हैं? इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा...

OH REALLY! 'दाल-चावल' है आलिया भट्ट का फेवरेट फूड, ये है पसंद की पूरी लिस्ट...

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का मानना है कि घर में पकाए गए भोजन की बात ही कुछ और होती है, ये सबसे स्वादिष्ट होते हैं, इतना ही नहीं आलिया (Alia Bhatt) को हमेशा से ही 'दाल-चावल' खाना बेहद पसंद है.

आलिया (Alia Bhatt) ने आईएएनएस लाइफ को बताया, "घर का खाना सबसे अच्छा है. मुझे याद है कि जब भी मेरी मां मेरे लिए पास्ता बनाती थीं, मैं उनसे दाल-चावल मांगा करती थी. एक व्यंजन के तौर पर मैं हमेशा से ही दाल-चावल के काफी करीब रही हूं और मुझे यह काफी पसंद है."

fallback

VIDEO: आलिया भट्ट ने स्‍टेज पर बोल दिया ये अश्‍लील शब्‍द! करण जौहर करीना कपूर रह गए दंग

आलिया (Alia Bhatt) ने अपने कम्फर्ट फूड के तौर पर खिचड़ी को चुना. उन्होंने कहा, "मेरा कम्फर्ट फूड खिचड़ी, फ्रेंच फ्राइज और दाल-चावल है. एक हेल्थ फूड के तौर पर मुझे सब्जियों और कार्बोहाइड्रेट्स का एक संतुलित मात्रा लेना होता है. इनके अलावा, मुझे फल भी पसंद है."

ये वीडियो भी देखें:

आलिया भट्ट के अंडर वाटर PHOTOSHOOT ने उड़ाई फैंस की नींद, Viral हुईं Photos

खुद को फिट कैसे रखती हैं? इस सवाल के जवाब में आलिया (Alia Bhatt)  ने कहा, "मेरी दिनचर्या में कई तरह की चीजें शामिल हैं. मैं कभी पायलेट्स करती हूं तो कभी स्विमिंग या बैडमिंटन खेलती हूं. मेरा मानना है कि हर रोज शारीरिक तौर पर सक्रिय रहना बेहद आवश्यक है. जब कभी व्यस्त शेड्यूल में से वक्त निकालना मुश्किल हो तब भी यह जरूरी है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news