आपने चखी है 'अमिताभ बच्चन' डिश और 'अनुपम खीर'! यहां सलमान, शाहरुख भी हैं थाली में

मुंबई में एक रेस्टोरेंट है जो बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स के नाम के व्यंजन बनाने के लिए जाना जाता है, लेकिन अब यह रेस्टोरेंट अपने मेनू पर कुछ विचित्र व्यंजन लेकर आया है...

आपने चखी है 'अमिताभ बच्चन' डिश और 'अनुपम खीर'! यहां सलमान, शाहरुख भी हैं थाली में

नई दिल्ली: आपने अब तक बॉलीवुड के शहंशाल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्में तो जरूर देखी होंगी. लेकिन क्या कभी अमिताभ बच्चन के नाम की कोई डिश खाई है? सुनकर हैरत हुई न! लेकिन अगर आप ऐसा करना चाहते हैं तो अब मुंबई के एक रेस्टोरेंट में ऐसी ही एक डिश उपलब्ध है. आइए आपको बताते हैं सदी के महानायक के नाम वाली इस डिश के बारे में.

मुंबई में एक रेस्टोरेंट है जो बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स के नाम के व्यंजन बनाने के लिए जाना जाता है, लेकिन अब यह रेस्टोरेंट अपने मेनू पर कुछ विचित्र व्यंजन लेकर आया है, जो बॉलीवुड आइकन बच्चन के सुपरहिट गीतों और संवादों के लिए श्रद्धांजलि के रूप में हैं.

रिटायरमेंट के बारे में सोच रहे हैं अमिताभ बच्चन? कहा- 'दिमाग कुछ सोच रहा है...'

बिग बी ने हाल ही में बॉलीवुड में 50 साल पूरे किए और महाकाव्य यात्रा का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक लोकप्रिय बॉलीवुड-थीम वाले रेस्टोबार 'हिचकी' ने यह प्रयोग किया. अब वह महानायक के डायलॉग और गीतों के नाम पर व्यंजन परोस रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: VIDEO: कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से की ऐसी फरमाइश, सुनकर भौंचक्के रह गए महानायक!

अब आप जब यहां खाना ऑर्डर करने जाएंगे तो, आप अन्य चीजों के साथ एक डिश पाएंगे, 'आज मेरे पास पनीर है तो मिर्च है', 'ये दोस्ती' या 'जुम्मा चुम्मा दे दे'. है न मजेदार... क्योंकि अब आप किसी को भी 'अमिताभ बच्चन' दावत दे सकते हैं. यह रेस्टोरेंट 6 दिसंबर को अपने आइकॉनिक एक्टर के गाने बजाकर बिग बी नाइट भी मनाने जा रहा है.

वैसे आपको बता दें कि 'हिचकी' हमेशा बॉलीवुड में व्यंजन परोसने वाले नए नामों के लिए लोकप्रिय रहा है. यहां शाहरुख नान, आलिया भट, सलमान पान, कैट-राही-हाई सलाद, 'कोफी विद गरम' और 'अनुपम खीर' नाम के व्यंजन हैं. (इनपुट IANS से भी)

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें