खतरनाक स्तर पर पहुंच चुकी है कोरोना फैलने की दर, एक दिन में आए डराने वाले नतीजे

चौबीस घंटे में 687 लोग इस जानलेवा वायरस की वजह से दम भी तोड़ चुके हैं. सरकार का कहना है कि अब सभी राज्यों को ज्यादा से ज्यादा टेस्ट करने के निर्देश दिए गए हैं. ताकि संक्रमित लोगों को सही समय पर इलाज किया जा सके.

खतरनाक स्तर पर पहुंच चुकी है कोरोना फैलने की दर, एक दिन में आए डराने वाले नतीजे

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण फैलने की दर खतरनाक स्तर पर पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे में जो केस सामने आए हैं वो डराने वाले हैं. चिंता इस बात की भी है कि कहीं ये मामले इससे भी ज्यादा ऊंचाई पर न पहुंच जाए. स्वास्थ्य मंत्रालय से मिले आंकड़ों के अनुसार पिछले चौबीस घंटे में रिकॉर्ड 34,956 नए मामले सामने आए हैं. ये खतरनाक इसलिए भी है क्योंकि अब तक एक दिन में इतनी संख्या में लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) नहीं हुए हैं.

आज जारी हुए आंकड़ो के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पिछले एक दिन में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 34,956 पॉजिटिव मामने दर्ज किए गए हैं. चौबीस घंटे में 687 लोग इस जानलेवा वायरस की वजह से दम भी तोड़ चुके हैं. सरकार का कहना है कि अब सभी राज्यों को ज्यादा से ज्यादा टेस्ट करने के निर्देश दिए गए हैं. ताकि संक्रमित लोगों को सही समय पर इलाज किया जा सके.

ये भी पढ़ें: चीन को लगने वाला है एक और बड़ा झटका, Amazon कड़ा कदम उठाने की तैयारी में

देश में कोरोना का आंकड़ा 10 लाख पार
प्राप्त आंकड़ों के हिसाब से भारत में अब तक लगभग 10 लाख लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से लगभग 6.35 लाख ठीक हो चुके हैं. जबकि बाकी लोगों का इलाज चल रहा है. महामारी फैलने से लेकर अब तक कुल 25,625 लोगों की मौत हो चुकी है.