Kiara Advani: शादी में कियारा आडवाणी की तरह स्किन करेंगी ग्लो, फॉलो करें ये आसान टिप्स
Advertisement

Kiara Advani: शादी में कियारा आडवाणी की तरह स्किन करेंगी ग्लो, फॉलो करें ये आसान टिप्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की खबरों के बीच कियारा आडवाणी की वायरल हो रही तस्वीरों में उनके चेहरे पर ग्लो साफ देखा जा सकता है. आइए जानते हैं कि आप अपनी शादी में कियारा की तरह ग्लोइंग स्किन कैसे पा सकती हैं.

Kiara Advani: शादी में कियारा आडवाणी की तरह स्किन करेंगी ग्लो, फॉलो करें ये आसान टिप्स

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कियारा आडवाणी की जल्दी ही शादी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से हो रही है. शादी की खबरों के बीच कियारा की वायरल हो रही तस्वीरों में उनके चेहरे पर ग्लो साफ देखा जा सकता है. वह नियमित रूप से अपनी स्किन पर अल्कोहल-फ्री स्किन केयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं. कियारा के पास एक अनोखा डेली स्किन केयर रूटीन है जिसे वह कभी नहीं छोड़ती हैं. आइए जानते हैं कि आप अपनी शादी में कियारा आडवाणी की तरह ग्लोइंग स्किन कैसे पा सकती हैं.

जल्दी डिनर करें
जल्दी डिनर करने की आदत डालें. कोशिश करें कि सूरज डूबने से पहले ही खाना खा लें.स्किन को हेल्दी रखने वाले विटामिंस और एंटीऑक्सीडेंट्स से भरपूर कच्चे फल और सब्जियों का सेवन करें.

जंक फूड को कहें नो
शादी से महीने भर पहले हाई-फैट, ज्यादा शुगर और अधिक कैलोरी वाले फूड खाना बंद कर दें. इसकी जगह अपनी डेली डाइट प्लान में फ्रूट जूस और नारियल पानी को शामिल करें. हाइड्रेटेड रहने के लिए हर दिन 8-10 गिलास पानी जरूर पीएं. अगर आप शराब और सॉफ्ट ड्रिंक्स का सेवन करती हैं तो इसे पूरी तरह बंद कर दें. इन चीजों से स्किन को काफी नुकसान पहुंचता है.

वर्कआउट करें और खुश रहें
रोजाना कम से कम 30-45 मिनट की वर्कआउट या एक्सरसाइज करें. इसके अलावा, आप अपने डेली रूटीन में ब्रिस्क वॉक शामिल करें. ये एक अच्छी एक्सरसाइज है और आपको वजन कंट्रोल करने में मदद करेगा. इसके अलावा, जितना हो सके खुश रहने की कोशिश करें. दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं और रोजाना रात में 6-8 घंटे की नींद जरूर लें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news