डॉक्टर नहीं बावर्ची बनते हैं यहां बच्चे, बर्तन साफ करते भी दिखे Medical Students

भरतपुर (Bharatpur News) के मेडिकल कॉलेज का वीडियो सामने आया है. जिसमें कुछ मेडिकल कॉलेज के बच्चे बर्तन साफ़ हुए दिख रहे हैं. 

डॉक्टर नहीं बावर्ची बनते हैं यहां बच्चे, बर्तन साफ करते भी दिखे Medical Students
1 सितंबर को मेडिकल कॉलेज में मेस का उद्घाटन किया गया था.

Bharatpur : राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur News) के मेडिकल कॉलेज का वीडियो सामने आया है. जिसमें कुछ मेडिकल कॉलेज के बच्चे बर्तन साफ़ हुए दिख रहे हैं. साथ ही बच्चे बर्तनों को मेस के अंदर ले जाते हुए भी दिख रहे हैं. यह वीडियो (Bharatpur Medical College Viral Video) 1 सितंबर का बताया जा रहा है. 1 सितंबर को मेडिकल कॉलेज में मेस का उद्घाटन किया गया था. इस वीडियो को लेकर ये भी कहा जा रहा है. एक छात्र दूसरे जूनियर बच्चों की रेकिंग कर रहा है. इसके अलावा बच्चों ने बर्तन साफ करने के साथ प्रिंसिपल को खाना भी परोस कर खिलाने की बात सामने आई है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद जब मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल से बात की तो उन्होंने कहा की मेस में बनने वाले खाने को लेकर बच्चों की खाने की शिकायत रहती थी. जिसके बाद अब बच्चों को मेस का इंचार्ज बना दिया गया है. जो बच्चे चाहते हैं. वही खाना बनता है, जिससे बच्चों की खाने की शिकायत भी नहीं रहती और जो वीडियो बर्तन साफ़ करने का सामने आया है. उसको लेकर प्रिंसिपल का कहना है कि बच्चे अगर खुद खाना खाकर अपने बर्तन खुद बर्तन साफ करते हैं. तो इसमें बुराई क्या है.

यह भी पढे़- REET 2021 Admit Card Update: एडमिट कार्ड आज हो सकता है जारी, ऐसे करेंगे Download

बता दें की मेडिकल कॉलेज में 2 साल पहले भी 2 साल पहले भी रेकिंग की खबर सामने आई थी. जिसमें सीनियर बच्चे जूनियर बच्चों को शारीरिक यातनाएं दे रहे थे. एक बार फिर बच्चों के बर्तन मांजने का वीडियो सामना आया है. ऐसे में सवाल खड़े हो रहे हैं. बच्चे मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर बनने आए हैं, लेकिन भरतपुर के मेडिकल कॉलेज में बच्चों से बर्तन भी साफ करवाए जा रहे हैं.

Report : Devendra Singh

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.