ग्रेटर नोएडा: भाई-बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक कर रही लड़की हुई किडनैप, CCTV फुटेज से मिले सुराग

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से आज दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां के बादलपुर कोतवाली इलाके से सुबह-सुबह एक लड़की को अगवा कर लिया गया. बताया जा रहा है कि छात्रा मॉर्निंग वॉक कर रही थी, जब कुछ कार सवार बदमाश आए और उसे गाड़ी में खींच कर ले गए...

ग्रेटर नोएडा: भाई-बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक कर रही लड़की हुई किडनैप, CCTV फुटेज से मिले सुराग

गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से आज दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां के बादलपुर कोतवाली इलाके से सुबह-सुबह एक लड़की को अगवा कर लिया गया. बताया जा रहा है कि छात्रा मॉर्निंग वॉक कर रही थी, जब कुछ कार सवार बदमाश आए और उसे गाड़ी में खींच कर ले गए. उस समय छात्रा के साथ उसके भाई-बहन भी मौजूद थे. किडनैपर्स ने उनका अपहरण करने की भी कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे. घटना की सूचना मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है. वहीं, गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे भी जाम कर दिया है.

राहुल गांधी के देवियों वाले विवादित बयान से सीएम योगी भी नाराज, कहा- यही है इनकी दुर्गति का कारण

छात्रा की तलाश में जुटी पुलिस
मामला दादरी स्थित बादलपुर कोतवाली इलाके का है. यहां के सादोपुर गांव से बीए थर्ड ईयर की एक लड़की मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थी. उसके साथ उसके भाई और बहन भी थे. तभी वैन में सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे किडनैप कर लिया. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता सादुल्लापुर रेलवे फाटक से तीन छोटे बहन भाइयों के साथ रनिंग कर लौट रही थी. तब बदमाशों ने छोटी बहन को किडनैप करने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता ने उसे बदमाशों के चंगुल से बचा लिया. इसके बाद बदमाश उसे ही उठाकर फरार हो गए. जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और कई जांच टीमें बना दी गईं. फिलहाल, बदमाशों और छात्रा की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

देवबंद के बाद अब मऊ में भी बनेगा Anti Terrorism Squad का एक सेंटर, सरकार का आदेश

सीटीवी फुटेज से मिले कुछ सुराग
मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक जानकारी मिल रही है कि जिस लड़की का किडनैप हुआ है वह पूर्व जिला पंचायत सदस्य की बेटी है. वह अपनी बहन और भाइयों के साथ सैर पर निकली थी, जब यह वारदात हुई. फिलहाल, पुलिस की टीम सड़कों पर लगे सारे सीसीटीवी खंगाल रही है और बदमाशों की गाड़ी का पता लगाने की कोशिश कर रही है. प्रयास है कि छात्रा को सकुशल वापस लाया जा सके. सीसीटीवी की फुटेज से पता चला है कि बदमाश अच्छेजा की तरफ भागे हैं.

सरकारी कर्मचारी की मौत के बाद किसे मिलेगा पैसा? योगी सरकार ने तय की मृतक आश्रितों की वरीयता

सुबह 5.00 बजे हुई किडनैपिंग
बता दें, छात्रा के अपहरण का यह मामला सुबह 5:00 बजे का है. उस समय ज्यादा उजाला भी नहीं रहा होगा. ग्रामीणों को जब इस बात की सूचना मिली तो गुस्से में उन्होंने सुबह 6:30 बजे ही नेशनल हाईवे जाम कर दिया. पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों ने जब उन्हें समझा को लड़की को सकुशल वापस लाने का भरोसा दिलाया, तब जाकर लोग 9:15 बजे वहां से उठे और जाम खत्म किया.

WATCH LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.