फर्जी फुटबॉल ट्रायल के नाम पर की गई सैकड़ों खिलाड़ियों से ठगी, नोएडा स्‍टेडियम पहुंचे कई राज्‍यों के प्लेयर्स

फर्जी असोसिएशन बनाकर नोएडा स्टेडियम में फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए ट्रायल का आयोजन कर ठगी की बात सामने आई है. नोएडा स्टेडियम में कई राज्यों के सौ से ज्यादा खिलाड़ी शामिल होने के लिए आए. यहां पहुंचने पर पता चला कि ये ट्रायल फर्जी है और इसकी कहीं भी मान्यता नहीं है.

फर्जी फुटबॉल ट्रायल के नाम पर की गई सैकड़ों खिलाड़ियों से ठगी, नोएडा स्‍टेडियम पहुंचे कई राज्‍यों के प्लेयर्स

पवन कुमार त्रिपाठी/नोएडा: गौतमबुद्धनगर के नोएडा के सेक्टर-21 स्थित स्टेडियम में बुधवार को ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए फर्जी ट्रायल आयोजित कर खिलाड़ियों से ठगी का एक मामला सामने आया है. अलग-अलग राज्यों से सैंकड़ों खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए आए. यहां आकर खिलाड़ियों को पता चला कि ये ट्रायल फर्जी है और इसकी कहीं भी मान्यता नहीं है.

Rain in UP: यूपी के ज्यादातर शहरों में बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त, तस्वीरों में देखें हालात

नोएडा स्टेडियम में चल रहा था फर्जी ट्रायल 
फर्जी असोसिएशन बनाकर नोएडा स्टेडियम में फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए ट्रायल का आयोजन कर ठगी की बात सामने आई है. नोएडा स्टेडियम में कई राज्यों के सौ से ज्यादा खिलाड़ी शामिल होने के लिए आए. यहां पहुंचने पर पता चला कि ये ट्रायल फर्जी है और इसकी कहीं भी मान्यता नहीं है. रजिस्ट्रेशन कराने के बाद खिलाड़यों को पता चला कि फेक ट्रायल चल रहा है.

सीएम योगी का बाराबंकी दौरा रद्द, जैदपुर और नवाबगंज में होना था कार्यक्रम, जानें क्या है वजह?

अलग-अलग राज्यों से आए 100 से ज्यादा खिलाड़ी

कोलकाता, सोनीपत, चंडीगढ़, जालंधर, हरियाणा, छत्तीसगढ़, लखनऊ, बुलंदशहर समेत अन्य हिस्सों से लगभग 100 से अधिक फुटबॉल खिलाड़ी आये. आयोजकों ने बैनर में दिल्ली फुटबॉल असोसिएशन का लोगो लगाकर स्मॉल साइड ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन लिख रखा था. खिलाड़ियों ने बताया कि ट्रायल के बारे में इंस्टाग्राम के माध्यम से पता चला. फ्री स्कॉलरशिप की बात की गई थी. 

Accident in Etawah: दिल्ली से गोंडा जा रही प्राइवेट बस की ट्रक से भिड़ंत, दो की मौत, कई यात्री घायल

दिल्ली फुटबॉल फेडरेशन के उपाध्यक्ष को मिली इसकी सूचना
नोएडा फुटबॉल ग्राउंड में रोजाना खेलने वाले नैशनल प्लेयर त्रिलोकी नाथ ने जब यह देखा, तो इसकी सूचना अनादि बरुआ को दी, जो दिल्ली फुटबॉल फेडरेशन के उपाध्यक्ष भी हैं. उन्होंने ऐसे किसी भी ट्रायल से इनकार किया. नोएडा स्टेडियम आकर देखा तो यहां पर फर्जी ट्रायल चल रहा था. जिला फुटबॉल असोसिएशन को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद ट्रायल का आयोजन कर रहे कई लोग वहां से चले गए. हालांकि, जिला फुटबॉल असोसिएशन ने कुछ खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन के पैसे वापस कराए, लेकिन दूर-दूर से आए खिलाड़ियों का इसमें काफी नुकसान हुआ.

VIDEO: दादी ने किया खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार, Kiss करने पर ऐसे शरमा गए दादा

WATCH LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.