श्रीनगर CRPF कैंप पर हमले में 1 जवान शहीद, सड़क दुर्घटना में 2 आतंकियों की मौत
Advertisement

श्रीनगर CRPF कैंप पर हमले में 1 जवान शहीद, सड़क दुर्घटना में 2 आतंकियों की मौत

जम्मू के सुंजवान में आर्मी कैंप पर आंतकी हमले के तुरंत बाद आज सोमवार को आतंकवादियों ने श्रीनगर के करन नगर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया. 

श्रीनगर के करन नगर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है

जम्मू : जम्मू के सुंजवान में आर्मी कैंप पर आंतकी हमले के तुरंत बाद आज सोमवार को आतंकवादियों ने श्रीनगर के करन नगर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया. इस हमले में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. यहां सेना द्वारा आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. इलाके की इंटरनेट सेवाएं फिलहाल बंद कर दी गई हैं. इसके अलावा बारामूला में एक सड़क दुर्घटना में दो आतंकियों के मारे जाने के समाचार हैं. बड़गाम जिले के बीरवाह के चरंगम में सेना ने एक अज्ञात बंदूकधारी को मार गिराया है. मृतक की पहचान की जा रही है.

  1. बाइक से गिरकर दो आतंकवादियों की मौत
  2. करन नगर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला
  3. हमले में सीआरपीएफ के जवान की मौत

CRPF जवान शहीद
घाटी में आतंकी घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. आतंकवादी एक के बाद एक लगातार हमले कर रहे हैं. खासबात ये है कि ये हमले सेना को निशाना बनाकर किए जा रहे हैं. सोमवार की सुबह आतंकवादियों ने श्रीनगर के करन नगर स्थित सीआरपीएफ के एक कैंप पर हमला कर दिया. आतंकवादियों ने कैंप पर ग्रेनेड फेंके और फायरिंग की. इस फायरिंग में सेना का एक जवान घायल हो गया. घायल जवान को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. 

एनकाउंटर जारी
उधर, सेना भी आतंकवादियों पर जवाबी हमला किया. आतंकवादी पास की ही एक इमारत में छिप गए. दोनों ओर से कई घंटे फायरिंग होती रही. सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है. इलाके की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. 

एक्सीडेंट में LeT के दो आतंकी मरे
बारामूला में एक सड़क दुर्घटना में दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है. सेना से मिली जानकारी के मुताबिक,सोपोर के हरपोरा इलाके में एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. सेना ने मृतकों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के सदस्यों के रूप में की है. उनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार दो आतंकवादी गाड़ी अनियंत्रित होने पर फिसलकर गिर गए और गंभीर चोट आने के कारण उनकी मौत हो गई. उनमें से एक की पहचान ओवैस बशीर के रूप में हुई.

वहीं, एक अन्य मामले में बडगाम जिले में आतंकवादियों ने विद्युत विभाग में काम करने वाले मुहम्मद यूसुफ राठेर की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब वे गाड़ी से कहीं जा रहे थे.

Trending news