कोरोना के खौफ के बीच 100 साल की इस दादी ने किया जो कमाल, हर कोई जज्बे को कर रहा सलाम

100 साल की दादी ने कोरोना को दी मात, लोग कर रहे जमकर तारीफ.

कोरोना के खौफ के बीच 100 साल की इस दादी ने किया जो कमाल, हर कोई जज्बे को कर रहा सलाम
100 साल की दादी ने कोरोना से जीती जंग.

इंदौर: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल इंदौर में एक 100 साल की महिला ने कोविड-19 (COVID-19) को मात दी है. बिलासपुर रेंज के आई जी दीपांशु काबरा ने सोशल मीडया पर जानकारी शेयर की है. चंदाबाई परमार के कोरोना के खिलाफ जंग जीतने पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह सच है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है.

दीपांशु ने एक ट्वीट में लिखा- 'कोरोना को लेकर इंदौर ने एक उत्साहित करने वाली खबर आई है. 100 साल की दादी चंदाबाई परमार जी कोरोना वायरस को मात दी है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. सच कहा गया है- उम्र का किसी चीज से कोई लेना-देना नहीं है. अगर हमें जीतना है, तो हमें कोई हरा नहीं सकता है.' दादी के जज्बे को चन्द्रो तोमर उर्फ शूटर दादी ने भी सलाम किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- '100 साल की चंदाबाई ने हराया कोरोना'.

दिपांशु की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह सकारात्मक ऊर्जा का उदाहरण है. एक अन्य यूजर ने लिखा- इस उम्र में अच्छे अच्छे जिंदगी से हर मान जाते हैं. मगर इनका ये जज्बा काबिले तारीफ है. युवाओं में अगर ऐसी दृढ़शक्ति आ जाए तो काया पलट हो जाएगी देश की. एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा- दृढ़ इच्छाशक्ति. नारी शक्ति का अभूतपूर्व उदाहरण.

 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता संजय झा कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटीन

कोरोना वायरस संक्रमण के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में कोविड-19 के दर्ज केसों की संख्या 1.25 लाख पहुंच गई है, मौत का आंकड़ा 3,720 हो गया है. राहत की बात यह है कि कोविड-19 से कुल 51,784 मरीज ठीक भी हुए हैं.