आंध्र प्रदेश में सड़क हादसों में 11 लोगों की मौत
Advertisement

आंध्र प्रदेश में सड़क हादसों में 11 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार मेडिकल छात्रों सहित 11 लोगों की मौत हो गई और कम से कम 40 लोग घायल हो गये। विजयवाड़ा के बाहरी इलाके में सूर्यापालम में एनएच 65 पर एक दुर्घटना में हैदराबाद में उस्मानिया मेडिकल कॉलेज के चार एमबीबीएस छात्रों की मौत हो गयी। वे एक निजी वोल्वो बस में जा रहे थे जो एक पेड़ से जा टकरायी।

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार मेडिकल छात्रों सहित 11 लोगों की मौत हो गई और कम से कम 40 लोग घायल हो गये। विजयवाड़ा के बाहरी इलाके में सूर्यापालम में एनएच 65 पर एक दुर्घटना में हैदराबाद में उस्मानिया मेडिकल कॉलेज के चार एमबीबीएस छात्रों की मौत हो गयी। वे एक निजी वोल्वो बस में जा रहे थे जो एक पेड़ से जा टकरायी।

कल रात हुये हादसे में 31 अन्य छात्र घायल हो गये। घायल छात्रों ने आरोप लगाया है कि बस चालक नशे की हालत में था। हादसे में चालक की भी मौत हो गयी है। मध्य रात्रि में जिस समय यह हादसा हुआ उस समय छात्र पूर्वी गोदावरी जिले में अमलापुरम से एक विशेष बस से हैदराबाद लौट रहे थे। अमलापुरम में एक खेल आयोजन में शामिल होने के बाद बस में सवार सभी 48 मेडिकल छात्र लौट रहे थे। मृतक छात्रों की पहचान एम प्रणय और राजाराम (चौथे वर्ष) और गिरी लक्ष्मण एवं एम विनय तेजा (हाउस सर्जन) के रूप में की गयी है।

तेलंगाना के राज्य स्वास्थ्य मंत्री पी लक्ष्मण रेड्डी घायल छात्रों को देखने के लिए विजयवाड़ा पहुंचे। उन्होंने कहा कि तेलंगाना सरकार घायल छात्रों के चिकित्सा खर्च का भार वहन करेगी। मंत्री ने अस्पताल में कहा कि जांच के बाद दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों एन चंद्रबाबू नायडू और के चंद्रशेखर राव ने दुर्घटना को लेकर दुख व्यक्त किया है।

 

Trending news