close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई ही नहीं पूरे महाराष्‍ट्र में बारिश का कहर, नासिक में मिली 2 लोगों की लाश

पिछले आठ दिन से लगातार हो रही बरसात ने नासिक के इगतपुरी, त्रंबकेश्वर इलाके में भारी जलजमाव हो गया है.

मुंबई ही नहीं पूरे महाराष्‍ट्र में बारिश का कहर, नासिक में मिली 2 लोगों की लाश
पिछले 24 घंटे से महाराष्ट्र के चार जिलो में बारीश ने हाहाकार मचा दिया है.(फाइल फोटो)

नाशिक: नासिक में गोदावरी नदी में आए बाढ़ में दो लोगों की लाश मिली है. नासिक के सायखेडा इलाके के चेहाडी खुर्द, चारोटी गाव में 2 पुरुषो की लाश मिली है. आपदा प्रबंधन टिम की मदद से दो लाशों को पानी से बाहर निकाला गया है. इसमे से एक शव की पहचान कर कर ली गई है. मृतक की पहचान परशुराम काशिनाथ अनवट के रुप में की गई है. दूसरे शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. इस मामले में सायखेडा पुलिस जांच में जुटी है.

पिछले 24 घंटे से महाराष्ट्र के चार जिलो में बारीश ने हाहाकार मचा दिया है. ठाणे, रायगड रत्नागिरी, नाशिक में बारीश का कहर बढ़ता जा रहा है. हालांकि मुंबई में रविवार को बारीश इन चार जिलों के मुकाबले कम रही. लेकिन हायटाईड के दौरान तेज बरसात के कारण मुंबई में कई जगह पर जलजमाव हुआ.

नासिक जिला सबसे ज्‍यादा प्रभावित
पिछले आठ दिन से लगातार हो रही बरसात ने नाशिक के इगतपुरी, त्रंबकेश्वर इलाके में भारी जलजमाव हो गया है. दारणा, कडवा, भावली, गंगापूर, पालखेड, वालदेवी इस इलाके में अलग अलग डैम से छोडे गए पानी के कारण जलजमाव की स्थिति‍ बिगड़ती जा रही है.  प्रशासन ने 450 लोगों को सुरक्षित ठिकाने पर शिफ्ट किया है. नासिक में गोदावरी नदी में बाढ के कारण चांदोरी-सायखेडा गांव में पानी घुस चुका है. कई जगह लोगों के पास खाने के लिए भी सामान नहीं है.