VIDEO: IAS टॉपर टीना डाबी को पहली नजर में हो गया अतहर से प्यार, रचाई शादी
Advertisement

VIDEO: IAS टॉपर टीना डाबी को पहली नजर में हो गया अतहर से प्यार, रचाई शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों परिवारों की रजामंदी से हुए इस विवाह का आयोजन अनंतनाग के पहलगाम स्थित टूरिस्ट रिजॉर्ट में किया गया था. 

टीना और अतहर की शादी का आयोजन शनिवार को कश्मीर में किया गया.(फोटो साभार@ फेसबुक Tina Dabi)

नई दिल्ली: आईएएस टॉपर टीना डाबी शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने 2015 यूपीएससी परीक्षा में दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर उल शफी खान से विवाह किया. अतहर और टीना की ट्रेनिंग के दौरान मुलाकात हुई थी, जिसके बाद से वे रिलेशनशिप में थे. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे के साथ वाले कई फोटोज शेयर किया करते थे. दोनों ने करीब तीन साल तक डेटिंग की है. बताया जा रहा है कि टीना और अतहर की शादी का आयोजन शनिवार को कश्मीर में किया गया. आपको बता दें कि टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं, तो वहीं अतहर कश्मीर के निवासी हैं.

  1. 2015 में हुई यूपीएससी परीक्षा में टीना डाबी ने पहला स्थान हासिल किया था.
  2. 2016 में टीना ने सोशल साइट पर अतहर के साथ शादी करने की बात कही थी. 
  3. एक इंटरव्यू में टीना डाबी ने कहा था कि अतहर बहुत ही अच्छे इंसान हैं.

विवाह का आयोजन अनंतनाग के पहलगाम स्थित टूरिस्ट रिजॉर्ट में किया गया 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों परिवारों की रजामंदी से हुए इस विवाह का आयोजन अनंतनाग के पहलगाम स्थित टूरिस्ट रिजॉर्ट में किया गया था. टीना अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार को कश्मीर पहुंची थी, जहां कुछ रस्मों के बाद शनिवार को शादी समारोह हुआ. इसके बाद दोनों अतहर के पैतृक गांव देवेपोरा मट्टन चले गए.दोनों की शादी के बारे में कश्मीर के एक पत्रकार ने पहले ही ट्वीट कर जानकारी दे दी थी, जिस पर लोगों ने सवाल भी उठाए थे. लोगों ने पूछा था कि वे कश्मीर में सिर्फ शादी करेंगे या वहां रहने का भी इरादा है. इस पर जवाब दिया गया था कि दोनों अनंतनाग आते रहा करेंगे. 

यह भी पढ़ें- UPSC टॉपर्स टीना डाबी और अतहर आमिर ने रचाई शादी, यहां देखें PICS

बताया जा रहा है कि टीना और अतहर के कश्मीर को अपनी शादी के डेस्टिनेशन बनाने के पीछे एक बड़ी वजह थी. दरअसल, कश्मीर से जुड़ी ज्यादातर खबरें हिंसा या आतंकवाद की होती हैं. जिससे लोगों के जहन में भी यहां को लेकर नकारात्मक छवि बन गई है. इसे बदलने के लिए दोनों ने कश्मीर को अपना वैडिंग डेस्टिनेशन बनाया. साल 2015 में हुई यूपीएससी परीक्षा में टीना डाबी ने पहला स्थान हासिल किया था. इस परीक्षा में अतहर दूसरे स्थान पर रहे थे. दोनों ने मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल अकेडमी फॉर एडमिनिस्ट्रेशन में ट्रेनिंग ली. यही पर वे एक-दूसरे से पहली बार मिले.

 एक इंटरव्यू में टीना डाबी ने कहा था कि अतहर बहुत ही अच्छे इंसान हैं
अतहर को पहली नजर में ही टीना से प्यार हो गया. उन्होंने वहीं पर उन्हें प्रपोज कर दिया. इसके बाद से दोनों रिलेशनशिप में आ गए. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में टीना डाबी ने कहा था कि अतहर बहुत ही अच्छे इंसान हैं. उन्हें उनसे पहली नजर में प्यार हो गया था. इसके बाद साल 2016 में टीना ने सोशल साइट पर अतहर के साथ शादी करने की बात कही थी. हालांकि, कई लोगों ने इस रिश्ते की आलोचना की थी, लेकिन इस कपल के रिश्ते पर कभी भी इसका असर नहीं हुआ.

ये भी देखे

Trending news