महाराष्ट्र के पालघर में कोरोना वायरस के 24 संदिग्ध मरीज अस्पताल से भागे
Advertisement

महाराष्ट्र के पालघर में कोरोना वायरस के 24 संदिग्ध मरीज अस्पताल से भागे

महाराष्ट्र के पालघर जिले में बीते दो दिन में कोरोना वायरस के कम से कम 24 संदिग्ध रोगी सरकार द्वारा संचालित एक अस्पताल से भाग गए हैं. 

महाराष्ट्र के पालघर में कोरोना वायरस के 24 संदिग्ध मरीज अस्पताल से भागे

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में बीते दो दिन में कोरोना वायरस के कम से कम 24 संदिग्ध रोगी सरकार द्वारा संचालित एक अस्पताल से भाग गए हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

कासा में उप जिला अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए एक डॉक्टर के संपर्क में आने के बाद 187 लोगों को पृथक कर दिया गया था. इन लोगों के नमूने जांच के लिये भेजे जा चुके हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है.

कासा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस के 19 संदिग्ध रोगी शुक्रवार को जबकि पांच मरीज शनिवार को अस्पताल से भाग गए. उनकी तलाश की जा रही है. हालांकि अभी इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

महाराष्ट्र में अब तक 72,023 नमूनों की जांच हुई है इसमें 67,673 में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई. राज्य में ठीक होने के बाद 507 लोगों को अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है. कुल 87,254 लोग घरों पर पृथकवास में हैं, जबकि 6,743 लोगों को संस्थानिक पृथक वास में रखा गया है.

पुणे में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 563 हो गई है, जबकि कोरोना के चलते मरने वालों की संख्या यहां 50 तक पहुंच गई है. पुणे से ही लगे पिपिरी चिचवड़ इलाके में कोरोना मरीजों की संख्या 48 हो गई है.

LIVE TV

Trending news