2जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाला: अंतिम सुनवाई 19 दिसंबर से
Advertisement

2जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाला: अंतिम सुनवाई 19 दिसंबर से

दिल्ली की एक अदालत ने 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में अंतिम सुनवाई के लिए 19 दिसंबर की तारीख तय की है। गौरतलब है कि इस मामले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा, द्रमुक सांसद कनिमोझी और 15 अन्य लोग शामिल हैं।

नई दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में अंतिम सुनवाई के लिए 19 दिसंबर की तारीख तय की है। गौरतलब है कि इस मामले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा, द्रमुक सांसद कनिमोझी और 15 अन्य लोग शामिल हैं।

विशेष सीबीआई जज ओ.पी. सैनी जो आज इस मामले की सुनवाई करने वाले थे, ने सीबीआई के वकील और आरोपियों द्वारा और वक्त मांगने पर मामले की सुनवाई टाल दी।

उन्होंने कहा, अंतिम सुनवाई के लिए 19 दिसंबर की तारीख तय की गई है। संक्षिप्त सुनवाई के दौरान विशेष सरकारी वकील आनंद ग्रोवर ने कहा कि उन्हें अपनी दलील आगे बढ़ाने के लिए थोड़ा और वक्त चाहिए।

इससे पहले मामले में आरोपी स्वान टेलीकॉम के प्रवर्तक शाहिद बलवा के वकील विजय अग्रवाल ने कहा था कि जब सीबीआई ने और गवाहों से जिरह करने का आवेदन किया है तो अंतिम सुनवाई कैसे शुरू हो सकती है। इससे पहले 10 सितंबर को अदालत ने इस मामले में बचाव पक्ष के बयान दर्ज करने का काम पूरा कर लिया था।

सीबीआई का आरोप है कि 2जी स्पेक्ट्रम के लिए 122 लाइसेंस के आवंटन से सरकारी खजाने को 30,984 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ। उल्लेखनीय है कि दो फरवरी 2012 को सुप्रीम कोर्ट ने उक्त सभी 122 लाइसेंस रद्द कर दिए थे।

Trending news