close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पठानकोट में कच्चे मकान की छत गिरने से 3 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

Pathankot: आस-पास के लोगों ने बताया कि गुरुवार रात तेज तूफान आया, जिस वजह से कच्चे मकान की छत गिर गई. इस हादसे में एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई.

पठानकोट में कच्चे मकान की छत गिरने से 3 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
हलका सुजानपुर के गांव कलिहारी में ये घटना हुई हैं.

पठानकोट: पठानकोट (Pathankot) और उसके आस-पास के इलाकों में गुरुवार (12 सितंबर) की रात तेज आंधी-तूफान (Thunderstorm) आया. इस आंधी तूफान ने कई लोगों को प्रभावित किया. पठानकोट के हलका सुजानपुर में एक कच्चे मकान की छत गिर (Roof Fall) गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. घटना के बाद प्रशासन मौके पर पहुंचा और राहत बचाव कार्य शुरू किया. 

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू कर घायलों को निकाला और उन्हें पठानकोट के सिविल हस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि हलका सुजानपुर के गांव कलिहारी में ये घटना हुई हैं. 

आस-पास के लोगों ने बताया कि गुरुवार रात तेज तूफान आया, जिस वजह से कच्चे मकान की छत गिर गई. इस हादसे में एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें पंजाब खन्ना के गांव हौल में पिछले महीने भी तेज बारिश के कारण एक मकान की छत के मलबे के नीचे दबने से दंपती और उनके आठ साल के बेटे की मौत हो गई. मलबे के नीचे परिवार के चार लोग दबे थे, जिसमें से 11 साल की बच्ची को खरोंच तक नहीं आई और वह सुरक्षित बच गई थी.