J&K पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा के 3 मददगार गिरफ्तार
Advertisement

J&K पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा के 3 मददगार गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि उसे जानकारी मिली थी कि कुछ असामाजिक तत्व बांदीपुर के हाजिन में मुख्य बाजार में स्थानीय लोगों को में डर पैदा करने के मकसद से पाकिस्तानी झंडा फहराया था. 

फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर (Jammu- Kashmir) पुलिस ने मंगलवार को तीन ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो आतंकवादियों की मदद करते थे. ये तीनों मददगार बांदीपुर जिले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के लिए काम करते थे. ये जानकारी मंगलवार को पुलिस ने दी.

  1. इनके पास से अपराधिक सामान बरामद किए गए हैं
  2. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है
  3. ये सभी स्थानीय आतंकवादियों के इशारे पर कर रहे थे

अपराधिक सामान बरामद

इनके पास से अपराधिक सामान बरामद किए गए हैं जिसमें हैंड ग्रेनेड भी शामिल है. जांच के दौरान पुलिस को तीन लोगों के बारे में पता चला जो इस अपराध में शामिल थे. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके नाम हैं - मुजीब शमश, तनवीर अहमद और इम्तियाज अहमद शेख. सभी स्थानीय निवासी हैं. इनके पास से हैंड ग्रेनेड के अलावा झंडे, झंडे बनाने के लिए कपड़े, सिलाई मशीन और दूसरे सामान बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Sushant Case: आ ही गई Rhea Chakraborty की बारी, NCB ने किया गिरफ्तार

विभिन्न धाराओं के तहत एक एफआईआर दर्ज 
पुलिस ने बताया कि उसे जानकारी मिली थी कि कुछ असामाजिक तत्व बांदीपुर के हाजिन में मुख्य बाजार में स्थानीय लोगों को में डर पैदा करने के मकसद से पाकिस्तानी झंडा फहराया था. ये सभी स्थानीय आतंकवादियों के इशारे पर कर रहे थे. पुलिस ने आगे कहा कि इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई है और जांच शुरू कर दी गई है. (इनपुट आईएएनएस)

VIDEO

Trending news