मोदी सरकार के 4 साल: राहुल गांधी ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, जानें कितने नंबर दिए
Advertisement

मोदी सरकार के 4 साल: राहुल गांधी ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, जानें कितने नंबर दिए

राहुल गांधी ने ट्वीट कर मौजूदा मोदी सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रिपोर्ट कार्ड जारी कर मोदी सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया है.

नई दिल्ली: केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार के चार साल पूरा होने के उपलक्ष्य पर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर मौजूदा मोदी सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया है. ट्वीट में कहा गया है कि मोदी सरकार ने केवल जनता से वादे किए हैं, लेकिन उसमें से एक को भी पूरा नहीं किया गया है.

राहुल गांधी के ट्वीट कुछ इस तरह हैं-:
4 साल का रिपोर्ट कार्ड
कृषि: F
विदेश नीति: F
ईंधन की कीमतें: F
नौकरी के अवसर: F

नारा गढ़ने में: A+
आत्म प्रशंसा: A+
योग: B-

टिप्पणी: बयानबाजी में धुरंधर, जरूरी मुद्दों पर विफल लेकिन लोगों का ध्यान खींचने में अव्वल.

बीजेपी की उल्‍टी गिनती शुरू हो गई: मायावती
वहीं मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के अवसर पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस करके केंद्र की मोदी सरकार को नाकाम और झूठी करार दिया. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में केंद्र की बीजेपी सरकार देश के तमाम दलितों, बेरोजगारों और किसानों के लिए पूरी तरह से विफल साबित हुई है. देश में पेट्रोल और डीजल की मौजूदा बढ़ी हुई कीमतों पर भी उन्‍होंने केंद्र सरकार को घेरा. 

मायावती ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें पूरे देश में सबसे अधिक ऊंचाई पर सिर्फ एक ही बार पहुंची हैं. इसके खिलाफ पार्टी पूरे देश में धरना-प्रदर्शन करेगी. बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि बीजेपी की उल्‍‍टी गिनती शुरू हो गई है. अब बीजेपी के सहयोगी दल उसे एक-एक करके छोड़ रहे हैं.

मोदी सरकार द्वारा 2016 में की गई नोटबंदी और उसके बाद 2017 में लागू किए गए जीएसटी पर मायावती ने कहा कि इससे देश में गरीबी और बेरोजगारी ऐतिहासिक तौर पर बढ़ी है. उन्‍होंने कहा कि विपक्ष को कमजोर करने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग ऐतिहासिक तौर पर किया गया है. बसपा प्रमुख मायावती ने मोदी सरकार के चार साल पूरे होने का जश्‍न मनाने पर भी बीजेपी को घेरा. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार 4 साल पूरे होने का जश्‍न करोड़ों रुपये खर्च करके मना रही है. जबकि उन्‍हें यह रकम जनकल्‍याण में खर्च करनी चाहिए. मायावती ने कहा कि मोदी सरकार अभी तक पूरी तरह झूठ बोलने वाली साबित हुई है.

Trending news