close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तमिलनाडु में जमकर बारिश, पानी निकालने के लिए लगाए गए 400 पंप

प्रदेश की राजधानी और कांचीपुरम तथा तिरूवल्लूर जिलों के तहत आने वाले उपनगरों में आज फिर से बारिश होने से और इलाके जलमग्न हो गए तथा लोगों को घरों से निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं. 

तमिलनाडु में जमकर बारिश, पानी निकालने के लिए लगाए गए 400 पंप
बारिश के कारण चेन्नई के कई इलाकों में जनजीवन बाधित हो गया. (फोटो साभार - पीटीआई)

चेन्नई: प्रदेश की राजधानी और कांचीपुरम तथा तिरूवल्लूर जिलों के तहत आने वाले उपनगरों में आज फिर से बारिश होने से और इलाके जलमग्न हो गए तथा लोगों को घरों से निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं. मौसम विभाग ने यहां अपने बुलेटिन में कहा कि तमिलनाडु और पुडुचेरी के अधिकतर तटीय इलाकों एवं तमिलनाडु के ज्यादातर अंदरूनी क्षेत्रों में कल बारिश या गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. उत्तर चेन्नई के व्यसर्पदी, पेरंबूर, चूली और ओत्तेरी, मध्य चेन्नई का पश्चिम अन्ना नगर और दक्षिण चेन्नई के मदिपक्कम और कीलाकतालाई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हैं.

बारिश की वजह से कई मार्गों पर बसों में देरी हो रही है और यात्रा के लिए रोजाना सड़क मार्ग का इस्तेमाल करने वाले लोगों को खासी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़े- तमिलनाडु में अगले 24 घंटों में भारी बारिश होने की आशंका

नगर निकाय के अधिकारियों ने बताया कि सड़कों और सब वेज से पानी निकालने के लिए 24 घंटे स्टाफ को तैनात किया गया है. उन्होंने कहा कि सड़कों से पानी निकालने के लिए 400 से ज्यादा पंप लगाए गए हैं.