नशीला इंजेक्शन देकर युवती से कराते थे देह व्यापार, मौत होने पर फेंका शव, 5 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

नशीला इंजेक्शन देकर युवती से कराते थे देह व्यापार, मौत होने पर फेंका शव, 5 आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में नशीला इंजेक्शन देकर युवती की हत्या करने के मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में नशीला इंजेक्शन देकर युवती की हत्या करने के मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में दो महिलाएं शामिल हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को कृष्णापुरम कॉलोनी क्षेत्र में एक युवती का शव मिला था. युवती के शव को ऑटो से लाकर फेंका गया था. यह खुलासा सीसीटीवी कैमरे के जरिए हुआ था. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र कंवर ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि शनिवार को आशीर्वाद अस्पताल के सामने कृृष्णपुरम कालोनी शिवपुरी में 18-19 साल की एक युवती का शव मिला था.

युवती की पहचान शिवानी के तौर पर हुई. पुलिस को जांच में शिवानी की दादी व बुआ ने बताया कि शिवानी की दोस्त रूबी जाटव, जूली भार्गव, बिल्ली उर्फ परमार सिंह गौर, गोलू रजक, चिक्की पाठक व विकाश सोनी मेरी बेटी को स्मैक का नशा कराकर देह व्यापार कराते थे.

कंवर के अनुसार, रविवार को मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश देकर आरोपियों रूबी जाटव, बिल्ली उर्फ परमार सिंह गौर, जूली भार्गव, गोलू रजक, विकास सोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो आरोपियों ने बताया कि उन्होंने शिवानी को नशे का इंजेक्शन दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई.

बाद में शव को ठिकाने लगाने के लिए ऑटो में ले जा रहे थे. उसी दौरान पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर आशीर्वाद अस्पताल के सामने कृष्णपुरम कालोनी में शिवानी का शव फेंककर भाग गए. 

Trending news