Farmers Protest: स्थानीय लोगों और किसानों की भिड़ंत के बाद सिंघु बॉर्डर किले में तब्दील, किए गए ये इंतजाम
Advertisement

Farmers Protest: स्थानीय लोगों और किसानों की भिड़ंत के बाद सिंघु बॉर्डर किले में तब्दील, किए गए ये इंतजाम

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर 'स्थानीय निवासियों' और प्रदर्शनकारी किसानों के बीच हिंसक झड़प के एक दिन बाद शनिवार को प्रदर्शन स्थल पर कई स्तरीय अवरोधक लगाकर इसे किले में तब्दील कर दिया गया. सिंघु बॉर्डर के धरने में प्रदर्शनकारियों की संख्या कम हुई जीटी करनाल रोड स्थित प्र

सिंघु बॉर्डर पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए

नई दिल्ली: दिल्ली के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर 'स्थानीय निवासियों' और प्रदर्शनकारी किसानों के बीच हिंसक झड़प के एक दिन बाद शनिवार को प्रदर्शन स्थल पर कई स्तरीय अवरोधक लगाकर इसे किले में तब्दील कर दिया गया.

  1. सिंघु बॉर्डर के धरने में प्रदर्शनकारियों की संख्या कम हुई
  2. प्रदर्शनकारियों और स्थानीय लोगों के बीच हो गई थी भिडंत
  3. जीटी करनाल रोड पर पांच स्तरीय अवरोधक लगाकर सड़क बंद

सिंघु बॉर्डर के धरने में प्रदर्शनकारियों की संख्या कम हुई

जीटी करनाल रोड स्थित प्रदर्शन स्थल (Farmers Protest) पर बीते दिनों के मुकाबले प्रदर्शनकारियों की संख्या कम है. लेकिन प्रदर्शनकारी किसानों का दावा है कि पंजाब- हरियाणा से और लोग उनके आंदोलन में शामिल होने आ रहे हैं. पुलिस और अर्धसैनिक बलों के कर्मी प्रदर्शन स्थल पर प्रवेश पर करीबी नजर रखे हुए हैं. मीडिया कर्मियों को भी वहां पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

प्रदर्शनकारियों और स्थानीय लोगों के बीच हो गई थी भिडंत

इस संबंध में दिल्ली पुलिस ( Delhi Police) के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'कल हुए हिंसक प्रदर्शन के मद्देनजर प्रदर्शन स्थल पर मुक्त आवाजाही नहीं होने देने का आदेश है क्योंकि किसी भी शरारत से हालात बिगड़ सकते हैं.' सिंघू बॉर्डर (Singhu Border) पर किसानों और स्थानीय निवासी होने का दावा करने वाले लोगों के एक बड़े समूह के बीच शुक्रवार को हिंसक झड़प हो गई थी. हालात काबू में करने के लिए पुलिस को आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा था और लाठियां भांजनी पड़ी थी.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: 24 घंटे तक बढ़ाया गया हरियाणा के 17 जिलों में लगा Internet Ban

जीटी करनाल रोड पर पांच स्तरीय अवरोधक लगाकर सड़क बंद

सिंघू बॉर्डर (Singhu Border) पर प्रदर्शन स्थल की ओर जानेवाले जीटी करनाल रोड पर पांच स्तरीय अवरोधक लगाकर इसे बंद कर दिया गया है और बड़ी संख्या में पुलिस तथा अर्धसैनिक बलों के कर्मियों को तैनात किया गया है. गणतंत्र दिवस पर किसानों की हिंसा और उसके खिलाफ देश में प्रदर्शनकारियों के प्रति गुस्से को देखते हुए पुलिस धरना स्थल की सुरक्षा में कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती. 

LIVE TV

Trending news