तमिलनाडु: सरकारी बस से कुचल कर 5 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल
Advertisement

तमिलनाडु: सरकारी बस से कुचल कर 5 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

तिरूपुर जिले में धरापुरम के पास एक सरकारी बस से कुचल कर बुधवार को दो महिलाओं सहित पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोयंबटूर: तिरूपुर जिले में धरापुरम के पास एक सरकारी बस से कुचल कर बुधवार को दो महिलाओं सहित पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. सभी लोग पलानी स्थित एक तीर्थ स्थल तक पदयात्रा पर थे. पुलिस ने बताया कि तिरूपुर के यह श्रद्धालु पदयात्रा पर थे. बस ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे इन्हें कुचल दिया.

  1. पुलिस ने बताया कि तिरूपुर के यह श्रद्धालु पदयात्रा पर थे.
  2. पुलिस ने बताया कि सभी पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी.
  3. गंभीर रूप से घायल हुए एक अन्य व्यक्ति भर्ती कराया गया है. 

उन्होंने बताया कि सभी पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी. गंभीर रूप से घायल हुए एक अन्य व्यक्ति को धारापुरम के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है. 

यह भी पढ़ें-  रायबरेली : जिसे समझा भिखारी, वो निकला करोड़पति कारोबारी

झूठी शान की खातिर दलित की हत्या
तिरुपुर की एक अदालत ने 22 वर्षीय एक दलित व्यक्ति की कथित तौर पर झूठी शान की खातिर हत्या के मामले में छह लोगों को मौत की सजा मंगलवार (12 दिसंबर) को सुनाई. उस व्यक्ति की पिछले साल मार्च में उदुमलपेट के निकट सरेआम हत्या की गई थी.जिन लोगों को मौत की सजा सुनाई गई उनमें उस महिला का पिता भी शामिल है, जिससे दलित व्यक्ति ने उसके (लड़की के) परिवार की तरफ से विरोध के बावजूद शादी की थी. तिरुपुर के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अलामेलु नटराजन ने एक अन्य आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई और एक अन्य को पांच साल की जेल की सजा सुनाई.

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु: 'झूठी शान' की खातिर दलित की हत्या, 6 लोगों को सुनाई गई सजा-ए-मौत

न्यायाधीश ने महिला की मां समेत तीन अन्य आरोपियों को बरी कर दिया. मुकदमे के दौरान अभियोजन ने दलील दी थी कि यह झूठी शान की खातिर हत्या का मामला था. इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश था क्योंकि एक वीडियो में तीन लोगों को बर्बर हमला करते दिखाया गया था. इन लोगों ने 13 मार्च 2016 को एक व्यस्त सड़क के निकट शंकर और उसकी पत्नी कौशल्या पर हमला किया. यह वीडियो टीवी चैनलों पर प्रसारित किया गया था.

Trending news