Breaking News
  • ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्‍स का हार्ट अटैक से मुंबई में निधन

लगातार दूसरे दिन पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, LoC पर गोलीबारी में 6 भारतीय नागरिक घायल

अधिकारियों ने अनुसार पाकिस्तान ने तंगधार और रंगवर्ड में गोलाबारी शुरू की थी, जिसमें इन दोनों क्षेत्रों में रहने वाले तीन-तीन भारतीय नागरिक घायल हो गए है.

लगातार दूसरे दिन पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, LoC पर गोलीबारी में 6 भारतीय नागरिक घायल

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर (North Kashmir) के कुपवाड़ा (Kupwara) जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से हुई गोलाबारी में छह नागरिक घायल हो गए हैं. अधिकारियों ने अनुसार पाकिस्तान ने तंगधार और रंगवर्ड में गोलाबारी शुरू की थी, जिसमें इन दोनों क्षेत्रों में रहने वाले तीन-तीन भारतीय नागरिक घायल हो गए है.

एसएसपी कुपवाड़ा ने जानाकरी में बताया कि छह घायल नागरिकों को वहां से रेस्क्यू कर लिया है और इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत स्थिर बनी हुई है, जबकि कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:- अमेरिका के खिलाफ कानूनी लड़ाई की तैयारी में TikTok, लगाया दमन का आरोप

बताते चलें कि इससे एक दिन पहले भी पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के करीब बनी रक्षा चौकियों और असैन्य क्षेत्रों को निशाना बनाने के लिए लंबी दूरी के मोर्टार और छोटे हथियारों का इस्तेमाल किया था और युद्धविराम उल्लंघन का सहारा लिया था. हालांकि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ था और भारतीय सेना ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था.

LIVE TV