बच्चों को ऑनलाइन गेम की लत लगाकर कराते थे चोरी, 75 हजार ठग कर हुए फरार
X

बच्चों को ऑनलाइन गेम की लत लगाकर कराते थे चोरी, 75 हजार ठग कर हुए फरार

मध्य प्रदेश की खरगोन पुलिस ने 2 किशोरों को 10 साल के दो लड़कों को ऑनलाइन गेम की लत  ‘फ्री फायर’ (Free Fire) की लत लगाने के मामले में केस दर्ज किया है. आरोप है कि 16 और 17 साल के दो लड़कों ने बच्चों को गेम में आईडी रिचार्ज करने के लिए उकसाकर 75 रुपये की ठगी कर ली.

 

बच्चों को ऑनलाइन गेम की लत लगाकर कराते थे चोरी, 75 हजार ठग कर हुए फरार

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में पुलिस ने एक अजीब मामला दर्ज किया है. आरोप है कि दो किशोरों ने 10 साल के दो लड़कों को ऑनलाइन गेम ‘फ्री फायर’ (Free Fire) की लत लगाकर उनसे 75 हजार रुपये ठगे हैं. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने शनिवार को बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दोनों किशोरों की खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

ऑनलाइन गेम का एडिक्शन

शैलेंद्र सिंह ने बताया कि फल की दुकान चलाने वाले सनावद निवासी शिकायतकर्ता ने कहा कि उनके बेटे और भतीजे दोनों 10 साल के हैं और इनको 16 साल तथा 17 साल के दो किशोरों ने ऑनलाइन गेम का आदी (Addict) बनाया. साथ ही नाबालिकों को गेम आईडी रिचार्ज करने के लिए रुपये चोरी करने के लिए उकसाया.

यह भी पढ़ें: West Bengal में 15 सितंबर तक बढ़ाई गईं कोरोना पाबंदियां, रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा Night Curfew

75 हजार रुपये लेकर भागे

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि दोनों किशोरों ने पिछले 6 से 7 महीनों में बेटे और भतीजे को चाकू और पिस्तौल से धमकाया. शिकायतकर्ता ने अपने बेटे को 22 अगस्त को उनके बटुए से रुपये चुराने की कोशिश करते हुए पकड़ा. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि दोनों किशोर उसके बेटे और भतीजे से 75 हजार रुपये लेकर भागे हैं.

LIVE TV

Trending news