केरल में 75 साल की वृद्ध महिला से रेप, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

केरल में 75 साल की वृद्ध महिला से रेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोच्चि: केरल पुलिस ने 75 वर्षीय एक महिला पर बेरहमी से हमला करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक, यह वारदात रविवार दोपहर को तब हुई जब वृद्ध महिला अपने घर के पास ही अपने दोस्त के घर पर थी. इस मामले को लेकर पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक वारदात को महिला के घर के करीब अंजाम दिया गया. जहां आरोपी पीड़िता को खाना देने के नाम पर बुलाकर लाए थे. खून बहने के बाद आरोपी फरार हो गए और पीड़िता को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होने पर उन्हे कोलेनचेरी के निजी मेडिकल कॉलेज भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने फौरन ऑपरेशन का फैसला लेकर उनकी जान बचाने की कोशिश की. अभी तक उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया है और हालत गंभीर बनी हुई है. 

अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक वृद्धा के सिर पर किसी नुकीली चीज से वार होने के निशान है. पीड़िता के शरीर पर गंभीर घाव थे और उनके प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान पाए गए. वहीं स्थानीय ग्राम परिषद के अध्यक्ष के.के. राजू ने मीडिया को बताया कि किसी को नहीं पता कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. पुलिस अब पूरे मामले में इस एंगल से भी जांच करेगी.

महिला आयोग ने लिया संज्ञान
केरल महिला आयोग  ने भी इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है. महिला आयोग की चेयरपर्सन एमसी जोसिफीन ने निजी मेडिकल कॉलेज के अस्पताल का दौरा किया और सबूत जुटाए. और स्वयं संज्ञान लेते हुए आज मामला दर्ज किया. आयोग की अधिकारी के मुताबिक पुलिस ने उन्हे दर्ज हुए मामले की विस्तार से जानकारी दी है और उन्हें उम्मीद है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी.

मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ हो रही है. वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही इस मामले को लेकर वो विस्तार से ब्रीफ करेगी. 

(इनपुट: एजेंसी)

ये भी देखें-

Trending news