'A DIALOGUE WITH JC' शो: राम रहीम से रिश्ते को लेकर राखी सावंत से जलती थी हनीप्रीत
Advertisement

'A DIALOGUE WITH JC' शो: राम रहीम से रिश्ते को लेकर राखी सावंत से जलती थी हनीप्रीत

बाबा राम रहीम पर फिल्म बनाने को लेकर राखी ने बताया कि साढ़े तीन चार साल से उनकी राम रहीम और हनीप्रीत से जान पहचान थी.

राखी सावंत ने हर सवालों का बड़े ही बेबाकी से जवाब दिया.

नई दिल्ली: 'अ डायलॉग विद जेसी' शो में शिरकत करने आईं अभिनेत्री राखी सावंत ने जी रीजनल चैनल्स के सीईओ जगदीश चंद्र के धारदार सवालों का बड़े ही बेबाकी से जवाब दिया. राखी ने कहा कि अभिनय के फील्ड में करियर बनाने के लिए उन्हें बहुत चप्पल घिसने पड़े हैं. उन्होंने बताया कि वह शाहरुख खान की खोज हैं. फराह खान और शाहरुख खान की वजह से उनके करियर को मुकाम हासिल हुआ. राखी ने पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर बताया कि वह अपने इलाके में सामाजिक काम करती रही हैं, वहीं के लोगों के कहने पर उन्होंने राजनीति में कदम रखा.

  1. साढ़े तीन चार साल से राम रहीम और हनीप्रीत से जान पहचान थी.
  2. राम रहीम से कई दफा मुलाकात भी हुई थी.
  3. राम रहीम राखी को डेरा के अंदर बने गुफा में भी ले जा चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- 'अ डायलॉग विद जेसी शो' : मोदी सरकार के 40 महीने और 40 फि‍नोमिना

राखी ने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी फैन हैं. बाबा राम रहीम पर फिल्म बनाने को लेकर राखी ने बताया कि साढ़े तीन चार साल से उनकी राम रहीम और हनीप्रीत से जान पहचान थी. राम रहीम से कई दफा मुलाकात भी हुई थी, उन्होंने पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की सलाह भी दी थी. राखी ने बताया कि राम रहीम उन्हें सिरसा लेकर गए. वह डेरा के अंदर बने गुफा में भी ले जा चुके हैं. बाबा ने अपने जन्मदिन पर उन्हें डेरा बुलाया था. वहां बाबा से मेरी नजदीकी देख कर हनीप्रीत डर गई थी, उसे लगा कहीं मैं उसकी सौतन न बन जाऊं. 

यह भी पढ़ें- 'A DIALOGUE WITH JC' शो में HRD मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा-20 वर्ल्ड क्लास इंस्टीट्यूट बनाने की दिशा में कर रहे हैं पहल

राखी ने बताया कि उन्हें नहीं मालूम था कि बाबा रेप करता है और लोगों को नपुंसक बनाता है, लेकिन जब पता चला तो मैं दंग रह गई. राखी ने बताया कि बाबा पर बन रही फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. उन्होंने बताया कि हनीप्रीत का नाम लेकर उनके पास फोन आया था. वह कह रही थी कि आप मेरी दोस्त हो फिर क्यों फिल्म बना रही हो. राखी ने बताया कि फिल्म में राम रहीम जेल में चक्की पिस रहा है. फिल्म की कहानी में हनीप्रीत की मौत हो जाती है. राखी ने बताया कि बाबा पर बन रही फिल्म दिसंबर-जनवरी तक तैयार हो जाएगी. उन्होंने बताया कि हनीप्रीत खूबसूरत है, लेकिन मैं उससे ज्यादा खूबसूरत हूं.

यह भी पढ़ें- 'A DIALOGUE WITH JC' शो में छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने कहा, शहरों की तरह गांवों का भी हो रहा है विकास

राखी ने बताया कि हनीप्रीत बचपन से वहां थी और राम रहीम को उससे प्यार हो गया. बाबा का तीसरी आंख खुलना उनका आशीर्वाद था. हनीप्रीत कहती थी कि बाबा की तीसरी आंख तुम पर खुल गई तो तुम्हारा कल्याण हो जाएगा. राम रहीम के आश्रम में आदमी कम नजर आते थें, लड़कियां और महिलाएं नजर आती थीं. राम रहीम खुद को कृष्ण का अवतार समझते थे और लड़कियां गोपियां. राखी ने बताया कि फिल्म में इन किरदारों को निभाने के लिए लोगों से अप्रोच किया गया है. उन्होंने कहा कि राम रहीम के जेल जाने के बाद उनसे मिलने का मन किया सोचा कि उनके लिए अच्छा खाना लेकर जाऊं पर इरादा बदल दिया. फिल्म के लिए फाइनेंसर का इंतजार हो रहा है. राखी ने बताया कि एक बार बाबा से मिलने होटल गई थीं, वहां छोटे-छोटे कपड़ों में लड़कियों को देख कर मेरी आंखें खुली रह गई थी.

यह भी पढ़ें- समाज के अंतिम व्यक्ति को फायदा पहुंचाने के मकसद से काम कर रही मोदी सरकार: राजीव प्रताप रूडी
 
आइए, अब पढ़ें जी रीजनल चैनल्स के सीईओ जगदीश चंद्र के साथ राखी सांवत का पूरा इंटरव्यू-

सवाल- यह फिल्म बनाने का आडिया कैसे आया? राम रहीम पर हनीप्रीत पर....?

जवाब- राम रहीम जी और हनीप्रीत के साथ साढ़े तीन चार साल से दोस्ती थी. पहली बार 'मैसेंजर ऑफ गॉड' फिल्म के समय मेरे पास फोन आया था कि बाबा राम रहीम आपसे मिलना चाहते हैं. उस पर मैंने कहा कि क्या बाबा की शामत आई है, जो मुझसे मिलना चाहते हैं. हनीप्रीत का भी फोन आया था. मुंबई में बाबा से मुलाकात हुई. उन्होंने कहा कि आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं, लोगों की मदद करती हैं. आप को पॉलिटिक्स ज्वाइन करनी चाहिए. आपको राज्यसभा पहुंचा दूंगा. बाबा ने कहा हम नेक फिल्म बनाते हैं. मैंने कहा बाबा आप तो फिल्म में उड़ कर मार रहे हैं. इसी तरह हमारी और बाबा, हनीप्रीत से मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया. उसके बाद उन्होंने फिल्म ऑफर की. बाबा ने कहा कि राखी तुम बहुत अच्छी लड़की हो. तुम्हें राज्यसभा भिजवा देंगे, हमारे संपर्क में रहना. जैसे हम बोलेंगे करना. तुम्हे रंक से राजा बना देंगे. 

सवाल- बाबा आपको सिरसा डेरे में लेकर गए?

जवाब- बाबा डेरे में लेकर गए, गुफा में लेकर गए, कहां-कहां लेकर गए, जहां रिमोट कंट्रोल दबा वहां दरवाजा खुला. बाबा ने जन्मदिन पर बुलाया. हेलिकॉप्टर भेजना चाहा, लेकिन मैंने मना कर दिया और कार से वहां गई. वहां जाने पर काफी स्वागत हुआ. लड़कियों ने वहां छोटे-छोटे कपड़े पहने हुए थे. मैंने कहा जय हो बाबा.

सवाल- फिर आप गुफा में गए?

जवाब- पहली बार ऐसा हुआ कि गुफा में मुझे अलग तरह से लेकर गए. मुंह ढक के गाड़ी की ढिक्की में बैठाकर हनीप्रीत लेकर गई थी. मैंने कहा यह क्या कर रही हैं. किडनैप तो नहीं कर रहे हो, तो बोले कि कुछ चीजें सीक्रेट होती है. गाड़ी की ढिक्की का दरवाजा खुला. रिमोट दबाया तो, गुफा जैसा था. दरवाजा खुला, अंदर आलिशान बेड, राजा के महल जैसा था. बाथरूम आलिसान था. ऐसा था जैसे लग ही नहीं रह रहा था कि इंडिया में हैं, फिर खिलाया-पिलाया, एक ड्रिंक पिलाया. वह पीने के बाद चार-चार नजर आने लगे. वह शरबत पीने के बाद बाबा ही बाबा दिखने लगे. बाबा की नजर थी मुझ पर. बाबा मुझे बहुत लाइक करते थे, लेकिन हनीप्रीत ने मुझे और बाबा को अलग किया. हनीप्रीत को डर था की कहीं मैं हनीप्रीत सौतन न बन जाऊं. मुझे नहीं पता था कि बाबा की तीसरी आंख भी है, जो कहीं और है.

सवाल- तो लोगों ने आपको बताया कि बाबा इस गुफा में रेप करता है या कहीं चर्चा में आपने सुनी? 

जवाब- मुझे नहीं पता था कि बाबा रेप करता है. लोगों को नपुंसक बनाता है. उसके अस्पताल में भी गई थी. मुझे नहीं पता था कि यहां आदमियों को नपुंसक बनाया जाता है. 

सवाल- जब आपको पता चला बाबा रेपिस्ट है, तो यह खबर बढ़कर आपको कैसा महसूस हुआ?

जवाब- मेरा कलेजा मुंह में आ गया, जब मुझे पता चला बाबा रेपिस्ट है. मैं तो कितनी बार होटल में गई. कितनी बार रूम में गई हूं. कितनी बार मिली हूं. मैंने हनीप्रीत को कई चीजें सिखाई. जिम ज्वाइन कराया. कपड़े भी खरीदवाए.

सवाल- हनीप्रीत आपकी दोस्त थी. अच्छी दोस्त बन गए थी. आपको फोन किया?

जवाब- मैं अभी बाबा राम रहीम पर फिल्म बना रही हूं. दिल्ली में शूटिंग कर रही थी. बाबा पर बन रही फिल्म, तो हमने फिल्म में ऐसा सीन शूट किया कि बाबा जेल में चक्की पीस रहे हैं. हनीप्रीत के सपने देख रहे हैं. बाबा के पैसों पर हनीप्रीत ऐश कर रही है.

सवाल- अभी कहां है हनीप्रीत इन दिनों कोई बात हुई. कोई चर्चा हुई?

जवाब- मुझे हनीप्रीत का फोन आया था. अब मुझे नहीं पता किसी ने हनीप्रीत का नाम लेकर मुझे फोन किया था. मुझे कह रही थी कि तुम मेरी दोस्त हो तुम क्यों फिल्म बना रही हो. अब सच बोल रही हूं वह हनीप्रीत थी या उसका नाम लेकर किसी ने फोन किया. 

सवाल- कहां से आया था फोन?

जवाब- अननोन नंबर था. कुछ चाइना भूटान लिखा था. पता नहीं कुछ चार डिजिट का था. मुझे ऐसा लगता है कि हमारी फिल्म में हमने दिखाया है कि बाबा ने जेल जाने के कुछ दिन बाद हनीप्रीत को बाबा के लोगों ने मार डाला. बाबा लोगों को बोल के गए थे कि जैसे ही जेल जाउंगा हनीप्रीत को मार डालना क्योंकि हनीप्रीत सारे राज जानती थी. 

सवाल- तो फिल्म कब तक पूरी कर लेंगी?

जवाब- एक प्रोड्यूसर तो डर कर भाग गया. जैसा-जैसा हो रहा है वैसे फिल्म लिखी जा रही है. उनके पति को लिया जाएगा. उनके ड्राइवर को लिया जाएगा. उनके शिष्यों को फिल्म में लिया जाएगा. दिसंबर जनवरी तक फिल्म पूरी हो जाएगी.

सवाल- आप तो इतनी सुंदर हैं, ग्लैमरस हैं, हनीप्रीत ऐसी थी क्या? वरना मिसमैच नहीं होगा रोल आपका?

जवाब- हनीप्रीत खूबसूरत थी तो मैं उससे ज्यादा खूबसूरत हूं. उसे टोपी और बड़ा चश्मा लगाने का बड़ा शौक था. शॉर्ट ड्रेस पहनने का शौक था.

सवाल- बाबा का दिल ऐसे कैसे? उसने बाबा को फंसाया या बाबा ने उसे फंसाया, क्या लगता है आपको?

जवाब- वह बचपन से ही वहां थी और बाबा को उससे प्यार हो गया. वहां लड़की को सप्लाई किया जाता है. एक बंदी थी. बार-बार पटा-पटा कर अंदर ले जाती थी. एक बार दरवाजा लॉक हो गया फिर लड़की वहां से अशुद्ध होकर ही बाहर ही आती थी. 

Trending news