अनंतनाग में भीड़ ने एक पुलिसकर्मी की हत्या की, तीन पुलिसकर्मी शनिवार से लापता
Advertisement

अनंतनाग में भीड़ ने एक पुलिसकर्मी की हत्या की, तीन पुलिसकर्मी शनिवार से लापता

कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार को भीड़ द्वारा मोबाइल बंकर वाहन को झेलम नदी में धकेल दिये जाने के कारण एक पुलिस ड्राइवर की मौत हो गयी जबकि शनिवार को एक थाने पर भीड़ के हमले के बाद लापता हुए तीन पुलिसकर्मियों का अबतक कुछ पता नहीं चला है।

फाइल फोटो

श्रीनगर: कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार को भीड़ द्वारा मोबाइल बंकर वाहन को झेलम नदी में धकेल दिये जाने के कारण एक पुलिस ड्राइवर की मौत हो गयी जबकि शनिवार को एक थाने पर भीड़ के हमले के बाद लापता हुए तीन पुलिसकर्मियों का अबतक कुछ पता नहीं चला है।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार एक अन्य घटना में कल रात पुलवामा जिले के त्राल में एक हेडकांस्टेबल के दोनों पैरों में आतंकवादियों ने गोली मार दी।

शिक्षा मंत्री नईम अख्तर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘पुलिस के एक मोबाइल बंकर को प्रदर्शनकारियों द्वारा नदी में धकेल दिया गया औेर उसका ड्राइवर एसपीओ फिरोज की मौत हो गयी।’

कल एक थाने पर भीड़ के हमले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘तीन पुलिसकर्मी अब भी अपहृत है। वैसे कई लोग अगवा किए गए लेकिन कुछ लौट आए हैं।’

दक्षिण कश्मीर दमहाल हांजीपुरा में उस हमले में भीड़ ने 20 पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया, उनके हथियार छीन लिए और गोली चलाकर तीन पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया।

हिज्बुल कमांडर बुरहान हानी की मुठभेड़ में मौत के बाद कश्मीर में प्रदर्शनकारियों के पथराव में करीब 100 पुलिसकर्मी और अर्धसैनिक सीआरपीएफ कर्मी घायल हो गए हैं।

Trending news