Maharashtra: 'आले रे आले, गद्दार आले..', आदित्य ठाकरे ने शिंदे खेमे के विधायकों के लिए कह दी ये बात
Advertisement

Maharashtra: 'आले रे आले, गद्दार आले..', आदित्य ठाकरे ने शिंदे खेमे के विधायकों के लिए कह दी ये बात

Maharashtra Politics Update: महाराष्ट्र की राजनीति में आज बुधवार को विधायी सत्र की शुरुआत होते ही विपक्षी खेमा आक्रामक दिखा. शिवसेना के ठाकरे खेमे के नेताओं ने विधानसभा के बाहर शिंदे खेमे के नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की.

Maharashtra: 'आले रे आले, गद्दार आले..', आदित्य ठाकरे ने शिंदे खेमे के विधायकों के लिए कह दी ये बात

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में सियासी जंग थमने का नाम नहीं ले रही. विधायी सत्र शुरू होने के बाद एक बार फिर शिवसेना के दोनों गुटों में जुबानी जंग देखने को मिली है. शिवसेना और विपक्षी दलों के नेताओं ने शिंदे गुट के विधायकों पर नारेबाजी कर निशाना साधा. शिंदे धड़े के विधायक जब विधान भवन आ रहे थे तो उन्होंने 'आले रे आले, गद्दार आले' के नारे लगाए. विधानसभा सत्र के पहले दिन विपक्ष विधानसभा के बाहर आक्रामक नजर आया. बता दें कि महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस की सरकार सत्ता में आने बाद पहली बार विधायी सत्र का सामना कर रही है.

'आले रे आले, गद्दार आले'

इस दौरान विपक्ष ने विधान भवन की सीढ़ियों पर नारेबाजी की. विपक्ष ने किसानों को मुआवजा आदि की मांग को लेकर नारेबाजी की. ये नारे शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के विधायकों द्वारा लगाए जा रहे थे. इस बीच शिंदे गुट के विधायक उसी समय विधान भवन जा रहे थे. उन्हें देखते ही विपक्ष ने 'आले रे आले, गद्दार आले' के नारे लगाने शुरू कर दिए.

'ये देशद्रोही सरकार है'

आदित्य ठाकरे ने भी विपक्षी आंदोलन में हिस्सा लिया. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम लोकतंत्र के हत्यारों के खिलाफ खड़े हैं. ये देशद्रोही सरकार है, इनका गिरना तय है. आदित्य ठाकरे ने कैबिनेट पोर्टफोलियो आवंटन की भी आलोचना की. उनका दावा है कि जो हमारे बीच मंत्री थे, वे वहां गए और मंत्री बने. कुछ को पहले से कम महत्वपूर्ण हिसाब मिला. जो उनके वफादार थे, जो पहले दल गए, उन्हें कुछ नहीं मिला. 

आदित्य ठाकरे का शिंदे खेमे पर हमला

उन्होंने कहा कि तो इन देशद्रोहियों (शिंदे खेमा) ने एक बार फिर यह दिखाया है वफादारी के लिए कोई जगह नहीं है, निर्दलीय के लिए कोई जगह नहीं है, महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है और मुंबईकरों के लिए कोई जगह नहीं है. आदित्य ठाकरे ने यह भी कहा कि जिन लोगों की वफादारी एक व्यक्ति के साथ नहीं रही, एक पार्टी के साथ नहीं रहे, वे ऐसे लोगों के साथ कैसे रह सकते हैं, उन्हें वहां जाने से कुछ नहीं मिला.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news