close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुषमा के भाषण पर अलका लांबा ने उठाए सवाल तो, ट्विटर पर मिले करारे जवाब

सुषमा के भाषण पर अलका लांबा ने उठाए सवाल तो, ट्विटर पर मिले करारे जवाब
दिल्ली में आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः दिल्ली में आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के भाषण पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया. ट्विटर यूजर्स ने अलका को खूब खरी-खोटी सुनाई है. दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली अलका लांबा पहले कांग्रेस पार्टी में थी. अलका लांबा कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई की तरफ से दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ की अध्यक्ष भी रही हैं. अलका ने गुरुवार को रात 11 बजे अपने ट्वीट में सुषमा स्वराज के ससंद में दिए भाषण पर सवाल उठाते हुए उनकी आवाज में आई खराश का मजाक उड़ाया.

अलका ने लिखा था आदरणीय सुषमाG,आज सदन में मोदीG की तारीफ करते करते इतना नीचे(पीछे) चली गई की अटलG को लांघते हुये नेहरूGतक पहुंच गई. आवाज में ख़राश आ चुकी है. अलका का यह ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया और सबने अपने-अपने तरीके से उनको जवाब दिया. एक ने लिखा कि 'अलका जी केजरीवाल की तारीफ करते-करते इतना नीचे चली गईं कि अन्ना को लांघती हुई लालू तक पहुंच गई'

दूसरे ने लिखा कि याद रखियेगा, bjp ही एक ऐसी पार्टी है जहां चाय वाला pm और साधु cm बन सकता है. यहां चापलूसी और वंशवाद की राजनीति नहीं होती है. 

अगले ने लिखा प्यारी लांबा जी, चाटूकारिता में इतनी निपुण हो गयी हो तुम की राशनकार्ड ओर बलात्कारियों की तारीफ करने मे सारी सीमाएं लांघ गई हो. 

अब सुनिए सुषमा का संसद में वो भाषण जिस पर अलका ने सवाल उठाए. 

एक ट्विटर यूजर ने तो अलका को सुषमा पर हमला करने के लिए हिदायत तक दे दी.

एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि 20 जन्म लेलो फिर भी सुषमा जी जैसा बोलना न आएगा । नेता बनो जोकर तो बहुत है AAP में.