AAP MLA अमानतुल्लाह खान ताहिर हुसैन के बचाव में उतरे, BJP नेताओं पर लगाए आरोप

बीजेपी आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ताहिर हुसैन को झूठे केस में फंसा रही है.

AAP MLA अमानतुल्लाह खान ताहिर हुसैन के बचाव में उतरे, BJP नेताओं पर लगाए आरोप
फाइल फोटो

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के ओखला विधानसभा सीट से विधायक अमानतुल्लाह खान पार्षद ताहिर हुसैन का बचाव करने के लिए मैदान में उतर गए हैं. अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली में हिंसा के लिए बीजेपी के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया. अमानतुल्लाह खान का कहना है कि बीजेपी ताहिर हुसैन को झूठे केस में फंसा कर अपने नेताओं को बचाना चाहती है. बता दें कि IB के कर्मचारी अंकित शर्मा के परिवार ने ताहिर हुसैन पर अंकित की हत्या के आरोप लगाए हैं. इसके अलावा चांदबाग के लोगों को कहना है कि ताहिर हुसैन के घर से ही पूरा दंगा संचालित हो रहा था.

अमानतुल्लाह खान ने ताहिर हुसैन का सपोर्ट करने के लिए अपने ट्वीट में लिखा, "ताहिर हुसैन बेकसूर है. बीजेपी अपने नेताओं बचाने के लिए और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ताहिर हुसैन को झूठे केस में फंसा रही है."

गुरुवार को दिल्ली पुलिस के दयालपुर थाने में ताहिर हुसैन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. ताहिर हुसैन पर आईपीसी की धारा 302 यानी हत्या और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आम आदमी पार्टी ने पार्षद ताहिर हुसैन को सस्पेंड कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने कहा है कि जब तक हिंसा में ताहिर हुसैन की भूमिका की जांच पूरी नहीं हो जाती है तब तक वह पार्टी से सस्पेंड रहेंगे.

ये भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा: SIT ने शुरू की जांच, लोगों से मांगे सबूत, गृह मंत्रालय ने लिया हालात का जायजा

कौन है हाजी ताहिर हुसैन
हाजी ताहिर हुसैन आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद हैं. ताहिर हुसैन उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आने वाली मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्ड 59 नेहरू विहार (पूर्वी दिल्ली नगर निगम)  के निगम पार्षद हैं.

LIVE TV