MLA Rohit Kumar Mehraulia की टीके वाली 'धुन', गिटार और गाने से कर रहे लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक
Advertisement

MLA Rohit Kumar Mehraulia की टीके वाली 'धुन', गिटार और गाने से कर रहे लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक

आम आदमी पार्टी (AAP) के त्रिलोकपुरी से विधायक रोहित महरौलिया ने अनोखा तरीका अपनाया है. रोहित महरौलिया ने वैक्सीन से जुड़ी अफवाह को लेकर एक गीत लिखा है.

AAP MLA रोहित महरौलिया.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में अब तक आपने कोरोना मरीजों का मन बहलाने और बेहतर महसूस करवाने के लिए अस्पतालों में मेडिकल स्टाफ की डांस और गानों की तस्वीरें खूब देखीं, लेकिन अब एक विधायक कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) से जुड़ी अफवाह दूर करने के लिए गिटार बजाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) के त्रिलोकपुरी से विधायक रोहित महरौलिया का ये अभियान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

  1. दिल्ली के MLA की अनोखी पहल
  2. गिटार से वैक्सीनेशन की मुहिम 
  3. विधायक की वैक्सीन वाली धुन 

आप विधायक ने लिखा ये गाना

कोरोना (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में सबसे बड़ा हथियार वैक्सीन है. लेकिन इस हथियार से लोग अब भी डरे हुए हैं. लोगों में कोरोना के टीके (Corona Vaccine) को लेकर हिचकिचाहट और अफवाहों को दूर करने के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) के त्रिलोकपुरी से विधायक रोहित महरौलिया ने अनोखा तरीका अपनाया है. रोहित महरौलिया ने वैक्सीन से जुड़ी अफवाह को लेकर एक गीत लिखा है. 

VIDEO
 

यह भी पढ़ें: भागवत समेत कई RSS नेताओं के Blue Tick क्यों हटाए थे, Twitter ने दी अब ये सफाई

पेशेवर म्यूजिशियन रहे हैं MLA

'ईना-मीना-डिका, लगवाओ ये टिका...' इस गीत की पंक्तियों पर गिटार बजाकर आप विधायक गली मोहल्लों में परफॉर्म कर रहे हैं, जिससे लोग कोरोना टीका (Corona Vaccine) लगवाने के लिए प्रेरित हो सकें. विधायक रोहित महरौलिया एक पेशेवर म्यूजिशियन रहे हैं. रोहित ने 15 साल एक फाइव स्टार होटल (Five Star Hotel) में बतौर कलाकार काम किया. इसके अलावा गाजियाबाद के स्कूल में बतौर म्यूजिक टीचर काम कर चुके हैं.

LIVE TV

Trending news