VIDEO: MP में पैराग्लाइडिंग के दौरान हादसा, 50 फीट ऊंचाई से गिरा पैराशूट, युवती घायल

शाम को करीब 5 बजे को गांधीसागर नंबर-8 निवासी पूर्व सरपंच राजेंद्र जैन की बेटी मानसी (22) पैरा मोटर में उड़ रही थी, जिसे इवेंट कंपनी का एक राइडर चला रहा था. मानसी आगे सीट पर बैठी थी. 

VIDEO: MP में पैराग्लाइडिंग के दौरान हादसा, 50 फीट ऊंचाई से गिरा पैराशूट, युवती घायल

मंदसौर. जिले के गांधीसागर में चल रहे दस दिवसीय झील महोत्सव के आखिरी दिन एडवेंचर इवेंट में 50 फीट की ऊंचाई पर पैरा मोटर में गड़बड़ी के चलते पैराशूट सिकुड़ गया. इससे पैरा मोटर में सवार युवती और उसे चला रहा इवेंट कंपनी का कर्मचारी तेजी से नीचे गिरे. हादसे में युवती घायल हो गई. हालांकि उसे हल्की चोटें आई हैं.

हवा का रुख बदलने से हुआ हादसा 
पायलेट राजेश यादव के मुताबिक सोमवार को एडवेंचर इवेंट के शौकीन टूरिस्टों की संख्या कुछ ज्यादा थी. शाम को करीब 5 बजे को गांधीसागर नंबर-8 निवासी पूर्व सरपंच राजेंद्र जैन की बेटी मानसी (22) पैरा मोटर में उड़ रही थी, जिसे इवेंट कंपनी का एक राइडर चला रहा था. मानसी आगे सीट पर बैठी थी. 
यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: दूल्हे ने शादी के कार्ड पर छपवाया ''हमारी भूल, कमल का फूल''

मोटर में लगा पैराशूट सिकुड़ गया
पैरा मोटर जब जमीन पर उतार रहे थे, तभी हवा का रुख बदला और मोटर में कुछ गड़बड़ी आ गई. ऐसे में मोटर में लगा पैराशूट सिकुड़ गया और दोनों जमीन पर आ गिरे. मानसी को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: MP: मंदिर की दीवारों पर लिखे मिले भारत विरोधी नारे, हिंदू सगठनों ने दी ये चेतावनी

15 से 25 फरवरी तक चला झील महोत्सव 
आपको बता दें कि गांधीसागर में 15 से 25 फरवरी तक झील महोत्सव मनाया जाएगा. इवेंट की जिम्मेदारी मुंबई की हंसा इवेंट कंपनी को सौंपी गई थी. यहां 10 दिन तक एयर बलून, पैराग्लाइडिंग, वाटर स्पोट्र्स जैसे आयोजन कराए गए थे.