The Kashmir Files: अरविंद केजरीवाल पर क्यों भड़क गए एक्टर परेश रावल? ट्वीट करके चलाए शब्दों के तीर
Advertisement

The Kashmir Files: अरविंद केजरीवाल पर क्यों भड़क गए एक्टर परेश रावल? ट्वीट करके चलाए शब्दों के तीर

The Kashmir Files: 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर बुरी तरह भड़के हुए हैं. उन्होंने लगातार ट्वीट कर केजरीवाल पर अपनी भड़ास निकाली. 

The Kashmir Files: अरविंद केजरीवाल पर क्यों भड़क गए एक्टर परेश रावल? ट्वीट करके चलाए शब्दों के तीर

The Kashmir Files: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की ओर से कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) पर की गई विवादित टिप्पणी उनका पीछा नहीं छोड़ रही है. इस मुद्दे पर भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने जहां उनके आवास पर तोड़फोड़ की, वहीं प्रसिद्ध एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने भी ट्वीट करके उन पर जमकर हमला बोला. 

  1. 'बच्चों की झूठी कसम खा लेता है'
  2. 8 राज्यों में टैक्स फ्री है 'The Kashmir Files'
  3. केजरीवाल ने फिल्म मेकर्स पर कसा तंज

'बच्चों की झूठी कसम खा लेता है'

परेश रावल ने बिना अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का नाम लिखे ट्वीट किया, 'जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है, वो पंडितों की परवाह क्यों करेगा.'

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से बुरी तरह नाराज परेश रावल (Paresh Rawal) ने बीजेपी नेता अरुण यादव का ट्वीट भी शेयर किया. जिसमें लिखा था, '#TheKashmirFiles ही नहीं, इन्होंने तो दूरदर्शन पर रामायण के प्रसारण का भी विरोध किया था . याद है की नहीं ?' इस पर परेश ने लिखा, 'और अब अयोध्या के लिए स्पेशल ट्रेन निकाल रहे हैं!'

8 राज्यों में टैक्स फ्री है 'The Kashmir Files'

बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को देश के 8 राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है. कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी यह फिल्म अब तक 200 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. इस फिल्म को देखने के बाद लोग पहली बार कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचारों को करीब से महसूस कर पा रहे हैं और उन्हें इंसाफ देने की मांग कर रहे हैं. 

केजरीवाल ने फिल्म मेकर्स पर कसा था तंज

बीजेपी ने दिल्ली में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की तो सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने फिल्म निर्माताओं पर तंज कस दिया. उन्होंने कहा कि फिल्म बनाने वालों का मकसद कश्मीरी पंडितों को इंसाफ दिलाना नहीं बल्कि अपना बिजसेस बढ़ाना है. उन्होंने यहां तक सुझाव दे दिया कि अगर फिल्म मेकर्स इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक दिखाना चाहते हैं तो वे इसे यूट्यूब पर अपलोड कर दें. 

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल के घर हमला! मेन गेट पर पोता गया रंग; सिसोदिया ने लगाया ये आरोप

माना गया कश्मीरी पंडितों का अपमान

उनकी बात को आगे बढ़ाते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और AAP के दूसरे नेताओं ने भी 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के खिलाफ बयान दिए. जिसे कश्मीरी पंडितों के दुखों पर नमक छिड़कना माना गया. फिल्म के एक्टर अनुपम खेर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के कमेंट की कड़ी आलोचना की थी. इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और पुनीत इस्सर जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं.

LIVE TV

Trending news