Fake Vaccine लगने के बाद बीमार हुईं TMC MP Mimi Chakraborty ने अपनी सेहत को लेकर जारी किया बयान, कहा- अब ठीक हूं
Advertisement
trendingNow1931571

Fake Vaccine लगने के बाद बीमार हुईं TMC MP Mimi Chakraborty ने अपनी सेहत को लेकर जारी किया बयान, कहा- अब ठीक हूं

फर्जी वैक्‍सीन लगने के बाद बीमार हुईं अभिनेत्री और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती की तबियत अब ठीक है. एक बयान जारी करके उन्‍होंने अपना हेल्‍थ अपडेट शेयर किया है.

टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

कोलकाता: फर्जी वैक्‍सीनेशन (Fake Vaccination) का शिकार हुईं अभिनेत्री और टीएमसी सांसद (TMC MP) मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने बयान जारी कर कहा कि वह अब ठीक हैं. साथ ही उन्‍होंने इस मुश्किल समय में उनकी परवाह करने के लिए लोगों को धन्‍यवाद भी दिया है. कुछ दिन पहले एक फर्जी आईएएस द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान में कई लोगों को फर्जी वैक्‍सीन (Fake Vaccine) लगाए गए थे, जिसमें मिमी भी शामिल थीं. इसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई थी और उनका इलाज चल रहा था. 

  1. अब बेहतर हैं सांसद मिमी चक्रवर्ती 
  2. फर्जी वैक्‍सीनेशन की हुईं थीं शिकार 
  3. नकली वैक्‍सीन लगने के बाद हो गईं थीं बीमार 

फिर से अपने पैरों पर खड़ी हुई 

सांसद मिमी चक्रवर्ती ने ट्विटर पर अपना बयान जारी किया है. इसमें उन्‍होंने लिखा है, 'यदि आप मुझसे पूछेंगे कि बुरे दिन कैसे होते हैं तो मैं कहूंगी कि मैंने हाल ही में ऐसे दिन झेले हैं. यह मानसिक और शारीरिक रूप से दर्दनाक था. मेरे प्रति दयालु होने और मेरी परवाह करने के लिए धन्‍यवाद. मुझे अपनी प्रार्थनाओं, दुआओं में याद रखने के लिए धन्‍यवाद. यदि आपने ऐसा नहीं किया, तो भी धन्‍यवाद. हर चीज के लिए धन्‍यवाद. आपने मुझे एक बार फिर से मजबूत बनाया है.' 

उन्‍होंने आगे कहा, 'आज मैं फिर से अपने पैरों पर खड़ी हूं. जहां मेरा सिर ऊंचा है और मेरी आकांक्षाएं और ऊंची हैं. आप सभी को प्‍यार. मेरा ट्रीटमेंट चल रहा है और मैं अच्‍छे से रिकवर हो रही हूं. गालब्‍लेडर भी कुछ समय में ठीक हो जाएगा.' 

 

VIDEO-

यह भी पढ़ें: भारतीय Covaxin का US ने माना लोहा, कहा- Alpha और Delta वेरिएंट्स के खिलाफ है प्रभावी

जॉइंट कमिश्‍नर बनकर घूमता था फर्जी आईएएस 

देबंजान देब नाम का यह फर्जी आईएएस अधिकारी कोलकाता नगर निगम का जॉइंट कमिश्‍नर बनकर घूमता था. उसने नगर निगम से ठेके दिलाने के नाम पर कई लोगों से ठगी की थी. इतना ही नहीं उसने अपने परिजनों से भी झूठ बोला था. उसने 2018 में अपने परिजनों को बताया था कि उसने संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर ली है और वह आईएएस बन गया है. 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news