Rajiv Gandhi Death Anniversary: कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने कर दिया ऐसा ट्वीट, फिर डिलीट कर बोले- हैक हुआ था अकाउंट
Advertisement

Rajiv Gandhi Death Anniversary: कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने कर दिया ऐसा ट्वीट, फिर डिलीट कर बोले- हैक हुआ था अकाउंट

Rajiv Gandhi 31st Death Anniversary: आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने उन्हें याद किया. इसी बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के एक ट्वीट से इंटरनेट का पारा इतना चढ़ गया कि उन्हें कुछ ही देर में अपनी पोस्ट डिलीट करनी पड़ी.

फाइल फोटो

Congress Leader Adhir Ranjan Controversial post: देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि (Rajiv Gandhi death anniverasy) पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के एक ट्वीट पर जमकर विवाद हुआ. हालांकि बवाल बढ़ा तो कुछ समय बाद वो ट्वीट डिलीट हो गया. दरअसल इस ट्वीट में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की हत्या के बाद 1984 में हुए सिख दंगों (1984 Sikh Riots) के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी के उस बयान का जिक्र था कि जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है. 

आप भी देखिए वो ट्वीट

राजीव गांधी के उस बयान को लेकर आज भी कांग्रेस पार्टी की आलोचना होती है. ऐसे में अधीर रंजन चौधरी का ट्वीट फौरन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, कांग्रेस नेता ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीरों के साथ उनका बयान, 'जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है' लोगों को देखने को मिला तो उन्हें फौरन ट्रोल किया जाने लगा. 

ये भी पढ़ें- Rajiv Gandhi: राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही ऐसी 

विवाद पर आई प्रतिक्रिया

इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि उनका उस ट्वीट से लेना देना नहीं है. उनका ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था. इसके बाद कांग्रेस नेता ने दूसरा ट्वीट कर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी. नए ट्वीट में उन्होंने लिखा, विकास का आशय कारखानों, बांधों और सड़कों से नहीं है. विकास का मतलब लोगों से है. कांग्रेस नेता ने आगे ये भी कहा, 'मेरे विरोधियों द्वारा मेरे खिलाफ दुर्भावनापूर्ण प्रचार किया जा रहा है. मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मैं उस ट्वीट का खंडन करता हूं. जो लोग उसके खिलाफ प्रचार कर रहे हैं, मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं.'

 

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने पाकिस्तान से की भारत की तुलना, लंदन में कहा- 'भारत अब अच्छा देश नहीं'

 

Trending news