शिवसेना नेताओं के साथ अजमेर पहुंचे आदित्य ठाकरे, दरगाह पर चढ़ाई चादर
Advertisement

शिवसेना नेताओं के साथ अजमेर पहुंचे आदित्य ठाकरे, दरगाह पर चढ़ाई चादर

लोकसभा चुनाव के पहले युवा सेना की तरफ से अजमेर स्थित मोईनिद्दिन चिश्ती के दरगाह पर चादर चढाकर मन्नत मांगी गई थी. बताया जा रहा है कि मन्नत पूरी होने के बाद शिवसेना नेताओं ने दरगाह पर चादर चढ़ाई.

लोकसभा चुनाव के पहले युवा सेना की तरफ से अजमेर स्थित मोईनिद्दिन चिश्ती के दरगाह पर चादर चढाकर मन्नत मांगी गई थी.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज मिलने के बाद शिवसेना के नेताओं का मंदिर में जाना जोरों पर है. महाराष्ट्र के एकविरा देवी और अंबाबाई के दर्शन के बाद आज युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे, शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर और युवासेना पदाधिकारी राहुल कनाल के साथ आज अजमेर मे ख्वाजा मोईनिद्दिन चिश्ती के दरगाह पर चादर चढाई.

लोकसभा चुनावों से पहले मांगी थी मन्नत
लोकसभा चुनाव के पहले युवा सेना की तरफ से अजमेर स्थित मोईनिद्दिन चिश्ती के दरगाह पर चादर चढाकर मन्नत मांगी गई थी. बताया जा रहा है कि मन्नत पूरी होने के बाद शिवसेना नेताओं ने दरगाह पर चादर चढ़ाई. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, शिवसेना की ओर से अजमेर दरगाह पर लोकसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करने की मन्नत मांगी गई थी. 

16 जून को अयोध्या जाएंगे उद्धव ठाकरे
एक तरफ आदित्य ठाकरे अजमेर की दरगाह पर मन्नत पूरी करने पहुंचे हैं. वहीं, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 18 नवनिर्वाचित सांसदों के साथ 16 जून को अयोध्या भगवान राम के दर्शन के लिए भी जाएंगे. 

Trending news