BMC की कार्रवाई के बाद अब अपने ऑफिस पहुंचीं कंगना रनौत, हालत देख हुईं मायूस
Advertisement

BMC की कार्रवाई के बाद अब अपने ऑफिस पहुंचीं कंगना रनौत, हालत देख हुईं मायूस

ऑफिस में चारों तरफ मलबा बिखरा पड़ा था जिसे देखकर वो मायूस हो गईं. होतीं भी क्यों ना, उनका बना-बनाया ऑफिस आज मलबे में जो तब्दील हो गया था. 

फोटो-ANI

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपने पाली हिल स्थित ऑफिस पहुंचीं और स्थिति का जायजा लिया. ऑफिस में चारों तरफ मलबा बिखरा पड़ा था जिसे देखकर वो मायूस हो गईं. होतीं भी क्यों ना, उनका बना-बनाया ऑफिस आज मलबे में जो तब्दील हो गया था. 

बता दें कि बुधवार को BMC ने 'अवैध निर्माण' का हवाला देते हुए कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी. 

इधर, तोड़फोड़ की कार्रवाई को BMC ने सही ठहराते हुए कोर्ट में एफिडेविट दायर किया है. BMC ने कोर्ट को बताया कि अवैध निर्माण कार्य पर ही तोड़क कार्यवाई की गई है. कंगना ने दफ्तर में पहले से चल रहे काम में अवैध तरीके से बदलाव किए जो कि गलत है. इसलिए ये तोड़क करवाई बिल्कुल सही है.

ये भी पढ़ें- जब महिला मुक़ाबिल हो तो उसका ‘चरित्र’ उछालो...

BMC ने कहा कि कंगना ने 'उत्पीड़न' और 'गलतफहमी' के झूठे, निराधार और अनुचित आरोप लगाए हैं. उन्हें बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा इस तरह के 'गैरकानूनी काम' के लिए सुरक्षा की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

बता दें कि बुधवार को BMC द्वारा ऑफिस में तोड़फोड़ की कार्रवाई के बाद कंगना ने इस कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की. अर्जी पर सुनवाई के बाद हाई कोर्ट ने BMC की कार्रवाई को गलत ठहारते हुए तोड़फोड़ पर लगा दी थी. साथ ही BMC से इस मामले में जवाब मांगा. 

ये भी देखें-

Trending news