आगरा: 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाले 3 छात्रों पर एक्शन, कॉलेज ने किया सस्पेंड; FIR दर्ज
Advertisement

आगरा: 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाले 3 छात्रों पर एक्शन, कॉलेज ने किया सस्पेंड; FIR दर्ज

छात्रों पर कथित तौर पर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत के बाद कथित तौर पर खुशी जाहिर करते हुए व्हाट्सएप स्टेटस पोस्ट करने और पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने का आरोप है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा (ईशान रंजन सिन्हा): आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान (India vs Pakistan T20 World Cup) की जीत का जश्न मनाने का मामला अब उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में सामने आया है. इस आरोप में आरबीएस कॉलेज (RBS College) प्रबंधन ने एक्शन लेते हुए तीन छात्रों को सस्पेंड कर दिया है. छात्रों पर कथित तौर पर पाकिस्तान की जीत पर कथित तौर पर खुशी जाहिर करते हुए व्हाट्सएप स्टेटस पोस्ट करने और पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने का आरोप है.

  1. पाकिस्तान की जीत पर नारेबाजी करने का आरोप
  2. कॉलेज प्रबंधन ने एक्शन लेते हुए 3 छात्रों को सस्पेंड किया
  3. बीजेपी युवा इकाई ने दर्ज कराई शिकायत

बीजेपी युवा इकाई ने दर्ज कराई शिकायत

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की युवा इकाई के स्थानीय नेताओं ने भी इन छात्रों के खिलाफ जगदीशपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जो राजा बलवंत सिंह इंजीनियरिंग टेक्निकल कैंपस (Raja Balwant Singh Engineering Technical Campus) में पढ़ते हैं. एसपी सिटी आगरा विकास कुमार ने कहा कि आरबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज में एक मामला सामने आया है और पुलिस को इसके बारे में शिकायत मिली है. इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- श्रीनगर: पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रहे छात्रों के खिलाफ एक्शन, UAPA के तहत केस दर्ज

व्हाट्सऐप पर शेयर किए गए देश के खिलाफ मैसेज

एसपी सिटी आगरा विकास कुमार ने कहा, 'भारत-पाकिस्तान मैच (India vs Pakistan Match) के बाद व्हाट्सऐप पर कुछ ऐसे मैसेज लिखे गए थे, जो देश के विरूद्ध थे. इस संबंध में एक तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.' बताया जा रहा है कि पुलिस को इस मामले से जुड़े सबूत हाथ लगे हैं.

लाइव टीवी

Trending news