close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अहमदाबादः मैच पर लग रहा था सट्टा, पुलिस ने डाली रेड तो घर की छत से कूदे युवक, 1 की मौत

हमें काफी दिनों से इस इलाके में सट्टा गैंग के एक्टिव होने की गुप्त सूचना मिल रही थी, जिसके बाद पिछले सप्ताह एक ऐसी ही सूचना के आधार पर पुलिस ने गोमतीपुर की एक बिल्डिंग पर छापा मारा, जहां कुछ युवक सट्टा खेलते हुए दिखाई दिए. 

अहमदाबादः मैच पर लग रहा था सट्टा, पुलिस ने डाली रेड तो घर की छत से कूदे युवक, 1 की मौत
पुलिस से बचने के लिए युवकों ने बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी, जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः पिछले दिनों पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर अहमदाबाद के गोमतीपुर में सट्टा खेल रहे लोगों पर रेड की, लेकिन पुलिस से बचने के लिए सट्टा खेल रहे युवकों ने दौड़ लगा दी और बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी. जिससे एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक सट्टा के दौरान पड़ी रेड देखकर युवक घबरा गए और पुलिस से बचने के लिए उन्होंने बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी. जिससे इस दुर्घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 'हमें काफी दिनों से इस इलाके में सट्टा गैंग के एक्टिव होने की गुप्त सूचना मिल रही थी, जिसके बाद पिछले सप्ताह एक ऐसी ही सूचना के आधार पर पुलिस ने गोमतीपुर की एक बिल्डिंग पर छापा मारा, जहां कुछ युवक सट्टा खेलते हुए दिखाई दिए. ऐसे में पुलिस से बचने के लिए युवकों ने बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी, जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई.'
 
पुलिस ने बताया कि संभव है कि बिल्डिंग से छलांग लगाते वक्त युवक का बैलेंस बिगड़ गया होगा और वह बिल्डिंग से गिर गया, जिससे यह हादसा हो गया. वहीं मृतक मोहसिन खान के परिजनों का आरोप है कि पुलिस झूठ बोल रही है और उन्होंने जान-बूझकर मोहसिन को छत से धक्का दिया है. जिससे मोहसिन की जान चली गई. मृतक मोहसिन के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मोहसिन को छत से धक्का दिया गया है. मृतक के परिजनों ने इस मामले को लेकर जांच की मांग की है.

जयपुर: IPL मैच के दौरान सट्टा लगाते 6 बुकी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

वहीं पुलिस ने इस पूरी घटना के संबंध में उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज निकाले हैं, जहां कि यह घटना है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे युवक पुलिस से बचकर भागने के लिए एक तीन मंजिला इमारत से छलांग लगा रहे हैं. वहीं इस वीडियो में काले कपड़े पहने एक युवक भी नजर आ रहा है, जो मृतक मोहसिन खान बताया जा रहा है. पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि मोहसिन की मौत में पुलिस का कोई हाथ नहीं है और मृतक के परिजन उस पर गलत आरोप लगा रहे हैं. यह एक सामान्य कार्रवाई थी, जिसमें गिरफ्तारी से बचने के लिए मोहसिन ने यह कदम उठाया और उसकी मौत हो गई.