अहमदाबाद में हुआ बुराड़ी जैसा कांड, पूरे परिवार ने की आत्महत्या​

इस मामले की जानकारी देते हुए गुजरात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कृणाल त्रिवेदी के परिवार के सदस्य 24 घंटे से फोन नहीं उठा रहे थे, जिसके बाद कुछ लोगों को संदेह हुआ और वह उनके घर पहुंचे.

अहमदाबाद में हुआ बुराड़ी जैसा कांड, पूरे परिवार ने की आत्महत्या​
माना जा रहा है कि परिवार के मुखिया ने अपनी पत्नी, मां और बेटी को जहर देकर खुद फांसी लगा ली.

मौलिक धमेचा, अहमदाबाद : राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाले बुराड़ी कांड का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक ऐसी ही घटना सामने आई है. बुधवार (12 सितंबर) को अहमदाबाद में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने तंत्र-मंत्र के झांसे में आकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि कॉस्मेटिक का व्यपार करने वाले कृणाल त्रिवेदी पिछले एक साले से नरोडा में किराए पर रहते थे.

इस मामले की जानकारी देते हुए गुजरात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कृणाल त्रिवेदी के परिवार के सदस्य 24 घंटे से फोन नहीं उठा रहे थे, जिसके बाद कुछ लोगों को संदेह हुआ और वह उनके घर पहुंचे. कमरे में अंदर दाखिल होते ही सबके होश उड़ गए. अंदर कुणाल फांसी से लटका था. जबकि उसकी पत्नी फर्श पर और बेटी बिस्तर पर मृत पड़ी थी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी.

यह भी पढ़ें : डियर जिंदगी: डिप्रेशन और आत्‍महत्‍या के विरुद्ध...जीवन संवाद

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कृणाल ने पत्नी, पुत्री और मां को जहर देने के बाद खुद ने आत्महत्या कर ली. एक अधिकारी ने बताया कि जब वह घर के अंदर घुसे तो कृगाल की पत्नी और बेटी की मौत हो चुकी थी और उनका शव जमीन पर पड़ा हुआ था. वहीं, बुजुर्ग मां बेहोश हालात में मिली, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तलाश शुरू कर दी है. कयास लगाए जा रहे हैं कि परिवार ने काले जादू और तंत्र-मंत्र के झासे में आकर आत्महत्या की होगी. हालांकि इस मसले पर अभी कोई अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है.