Tamil Nadu Elections 2021: AIADMK की पहली सूची जारी, सीएम K Palaniswami समेत 6 को मिला टिकट

तमिलनाडु विधान सभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) के लिए अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने 6 कैंडिडेट की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में सीएम और डिप्टी सीएम समेत आधा दर्जन कैंडिडेट को टिकट दिए गए हैं.

Tamil Nadu Elections 2021: AIADMK की पहली सूची जारी, सीएम K Palaniswami समेत 6 को मिला टिकट
चुनाव के लिए कन्याकुमारी में फ्लैग मार्च करते सुरक्षाबल (साभार पीटीआई)

चेन्नई: तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) के लिए सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने 6नउम्मीदवारों की अपनी पहली सूची शुक्रवार को जारी कर दी.

सीएम और डिप्टी सीएम को मिला टिकट

मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी (K Palaniswam) अपने गृह जिले सेलम में इडाप्पडी (Edappadi) निर्वाचन क्षेत्र से और उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम (O Panneerselvam) थेणी जिले में बोदिनायाकनूर (Bodinayakanur) से चुनाव लड़ेंगे.

 

ये भी पढ़ें- Tamil Nadu Assembly Election 2021: बीजेपी की चुनाव आयोग से मांग, Rahul Gandhi के प्रचार पर लगाया जाए बैन; ये है कारण

पार्टी के 4 और विधायक भी सूची में आए 

पार्टी की ओर से जारी लिस्ट में वरिष्ठ नेता डी जयकुमार (मत्स्य मंत्री) को रोयापुरम से और सी वी षणमुगम (विधि मंत्री) को उत्तरी तमिलनाडु में विल्लुपुरम से चुनावी मैदान में उतारा गया है. विधायक एस पी शनमुगनाथन को श्रीवैगुंडम और एस थेनमोझी को नीलाकोट्टई (आरक्षित) सीट से टिकट दिया गया है. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.