Asaduddin Owaisi की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक, नाम बदलकर लिखा Elon Musk
Advertisement

Asaduddin Owaisi की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक, नाम बदलकर लिखा Elon Musk

AIMIM पार्टी का ट्विटर अकाउंट हैक करके किसी ने एलन मस्क का नाम लिख दिया. एलन मस्क दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स हैं. वे स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक हैं. 

Asaduddin Owaisi की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक, नाम बदलकर लिखा Elon Musk

हैदराबाद: राजनीतिक दल ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल- मुस्लिमीन (AIMIM) के आधिकारिक ट्विटर खाते को रविवार को हैक (Hack) कर लिया गया. हैकरों ने खाते के नाम को बदलकर एलन मस्क (Elon Musk) कर दिया. हालांकि, हैक करने के कुछ ही घंटों बाद इसे बहाल कर लिया गया. पार्टी सूत्रों ने हैदराबाद में यह जानकारी दी.

  1. AIMIM पार्टी का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हुआ हैक
  2. हैकर्स ने बदल दिया अकाउंट का नाम और फोटो
  3. लिखा दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स का नाम

9 दिन पहले भी हुआ था हैक

पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, रविवार दोपहर को हैक किया गया एआईएमआईएम का ट्विटर खाता बहाल कर लिया गया है. सूत्रों ने बताया कि 9 दिन पहले भी इसी तरह पार्टी के ट्विटर खाते को हैक किया गया था, जिसे बाद में बहाल किया गया. सूत्रों ने बताया कि रविवार को दोपहर करीब एक बजे दोबारा खाते को हैक कर लिया गया. हैकरों ने एआईएमआईएम के स्थान पर 'एलन मस्क' लिख दिया और टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्क की तस्वीर लगा दी.

ये भी पढ़ें:- सोमवार के दिन चालाकी इन राशि के जातकों पर पड़ेगी भारी, हो सकता है बड़ा नुकसान

कंपनी से बातचीत कर सुलझा मसला

पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा, 'नौ दिन पहले भी एआईएमआईएम के आधिकारिक ट्विटर खाते को हैक किया गया था, जिसे बाद में हमने ट्विटर से बातचीत कर बहाल किया. अब एक बार फिर खाते को हैक किया गया.' उन्होंने कहा कि इस मामले में सोमवार को पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई जाएगी.

LIVE TV

Trending news