इटैलियन डीजे ने लगाया थप्पड़ मारने का आरोप, एयर इंडिया ने किया इनकार
Advertisement

इटैलियन डीजे ने लगाया थप्पड़ मारने का आरोप, एयर इंडिया ने किया इनकार

इटैलियन डीजे द्वारा एयर इंडिया के ग्राउंड स्टाफ पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाने के बाद एयर इंडिया ने शुक्रवार को इन आरोपों ने इनकार किया.

इटैलियन डीजे ओली एस्से (फोटो सौजन्य - Instagram/ Olly Esse)

नई दिल्ली: इटैलियन डीजे द्वारा एयर इंडिया के ग्राउंड स्टाफ पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाने के बाद एयर इंडिया ने शुक्रवार को इन आरोपों ने इनकार किया. एयर इंडिया ने कहा कि हालांकि कुछ कहासुनी हुई थी, लेकिन किसी ने भी शारीरिक रूप से हमला नहीं किया. इससे पहले 19 अगस्त को डीजे ओली एस्से ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड करके आरोप लगाया था कि हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (आरजीआईए) पर एयर इंडिया के स्टाफ मैंबर ने उन्हें थप्पड़ मारा. उन्होंने कहा कि फ्लाइट नौ घंटे लेट थी और जब मैंने मदद के लिए कहा तो किसी ने कोई रिस्पांस नहीं दिया.

एयर इंडिया का बयान 
एयर इंडिया ने एक बयान में कहा, 'रविवार (19 अगस्त) को मुंबई की हमारी फ्लाइट में देरी थी. इसके बाद एक इटैलियन महिला (एस्से) ने एयर इंडिया स्टैट्स काउंटर पर पहुंची, जहां उनसे दूसरे काउंटर पर जाने के लिए कहा गया. इसके बाद एयर इंडिया स्टैट्स, जो आरजीआईए पर हमारी आउटसोर्स एजेंसी है, वहां मौजूद महिला कर्मचारी का वीडियो इटैलियन डीजे ने बना लिया. उसने इस पर आपत्ति की और रिकॉर्डिंग रोकने के लिए अपना हाथ उठाया, तो इलैटियन महिला के हाथ से मोबाइल गिर गया, लेकिन काउंटर पर मौजूद महिला से उसे पकड़ लिया और मोबाइल को गिरने नहीं दिया.'

सीसीटीवी से पता चला सच 
बयान में कहा गया कि इसके बाद सीआईएसएफ के स्टाफ ने हस्तक्षेप किया और इटैलियन महिला से कहा कि वो स्टाफ का वीडियो नहीं बना सकती है. एयर इंडिया ने कहा कि एस्से देरी के कारण खींज गई थीं. उन्होंने पुलिस में शिकायत की, हालांकि सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद साफ हो गया कि कोई हाथापाई नहीं हुई. 

Trending news