भारी बारिश के चलते चेन्नई में विमान सेवाएं प्रभावित
Advertisement

भारी बारिश के चलते चेन्नई में विमान सेवाएं प्रभावित

भारी बारिश और रनवे पर जलभराव की वजह से चेन्नई हवाईअड्डे पर विमान सेवाएं गुरुवार सुबह तक निलंबित रहेंगी। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के प्रवक्ता ने नई दिल्ली में कहा कि एएआई ने इस संदर्भ में सभी विमान सेवा संचालकों को एनओटीएएम (नोटिस टू एयरमैन)  जारी किया है।

चेन्नई : भारी बारिश और रनवे पर जलभराव की वजह से चेन्नई हवाईअड्डे पर विमान सेवाएं गुरुवार सुबह तक निलंबित रहेंगी। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के प्रवक्ता ने नई दिल्ली में कहा कि एएआई ने इस संदर्भ में सभी विमान सेवा संचालकों को एनओटीएएम (नोटिस टू एयरमैन)  जारी किया है।

प्रवक्ता ने कहा कि चेन्नई हवाईअड्डा प्रशासन ने शुरुआत में आज सुबह तक संचालन बंद किया था लेकिन लगातार बारिश के कारण कल सुबह छह बजे तक संचालन बंद रखने का फैसला किया गया है। नोटिस टू एयरमैन एक ऐसा नोटिस होता है, जिसमें वायुक्षेत्र प्रबंधन के तहत किसी प्रतिष्ठान, स्थिति से संबंधित जानकारी या किसी सुविधा, सेवा या प्रक्रिया में बदलाव की जानकारी होती है।

सभी विमानन सेवाओं ने चेन्नई हवाईअड्डे से अपना संचालन रद्द कर दिया है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री पी अशोक गजपति राजू ने कहा कि हवाईअड्डे पर सबकुछ ठप पड़ा है। उनसे जब परिचालन पुन: शुरू होने के बारे में पूछा गया तो मंत्री ने कहा कि बारिश रकने के बाद ही हम आपको किसी तरह की समयसीमा बता सकते हैं लेकिन अगर बारिश नहीं रकती तो हम कुछ नहीं कह सकते क्योंकि चेन्नई और पड़ोसी जिले बुरी तरह प्रभावित हैं। अगर पानी का स्तर कम होता है तभी हम कुछ कर सकेंगे।

Trending news