हवाईअड्डे-ट्रेनें ठसाठस भरी हैं, लोग शादी कर रहे हैं, देश की अर्थव्यवस्था 'अच्छी' चल रही है- रेल राज्यमंत्री

शुक्रवार को डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के टूंडला-खुर्जा गलियारे का निरीक्षण करने आए केंद्रीय रेल राज्‍यमंत्री ने यह बात कही. 

हवाईअड्डे-ट्रेनें ठसाठस भरी हैं, लोग शादी कर रहे हैं, देश की अर्थव्यवस्था 'अच्छी' चल रही है- रेल राज्यमंत्री
इटावा में RFO ETMJ4 साइट (ईस्‍टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का हिस्सा) का निरीक्षण करते केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगडी. फोटो साभार- @SureshAngadi_/Twitter

नई दिल्‍ली : केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगडी ने कहा है कि देशभर में एयरपोर्ट और ट्रेन भरे हुए हैं और लोग शादियां कर रहे हैं, इससे संकेत मिलता है कि अर्थव्यवस्था ठीक है. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोग आर्थिक संकट का दावा करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. शुक्रवार को डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के टूंडला-खुर्जा गलियारे का निरीक्षण करने आए केंद्रीय रेल राज्‍यमंत्री ने यह बात कही. 

सुरेश अंगडी ने कहा कि 'किसी भी एयरपोर्ट पर जाइये, वे फुल हैं.. सीट नहीं मिलती हैं. किसी रेलवे स्‍टेशन पर जाइये वहां टिकट नहीं मिलती हैं, वो भी फुल हैं. किसी की शादी नहीं रूकी है. किसी का काम नहीं रूका है. आम आदमी और ज्‍यादा खुश हैं. केवल कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि धूमिल करना चाहते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया में अधिक लोकप्रिय हैं.  विपक्षी कुछ मुद्दे बना रहे हैं'. 

देखें वीडियो...

 

उन्‍होंने आगे कहा कि 'देश में बारिश बहुत हो रही है. हमारे किसान की फसल बहुत अच्‍छी हो रही है. पूरे देश की अर्थव्‍यवस्‍था बहुत अच्‍छी तरह से चल रही है. आप मुझे बताइये क्‍या प्रॉब्‍लम है'.