फ्रेंच राष्ट्रपति ओलांद के साथ भोज में शामिल हुईं ऐश्वर्या राय, लाल साडी़ में दिखा आकर्षक अंदाज

खूबसूरत बॉलीवुड एक्टर और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन मंगलवार को फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के साथ भोजन के कार्यक्रम में बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आईं। विशेष आमंत्रण पर दिल्ली आईं ऐश्वर्या ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी।

फ्रेंच राष्ट्रपति ओलांद के साथ भोज में शामिल हुईं ऐश्वर्या राय, लाल साडी़ में दिखा आकर्षक अंदाज
फ्रांसीसी राष्ट्रपति ओलांद के साथ आकर्षक अंदाज में ऐश्वर्या राय (फोटो सौजन्य- ट्वीटर, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली : खूबसूरत बॉलीवुड एक्टर और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन मंगलवार को फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के साथ भोजन के कार्यक्रम में बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आईं। विशेष आमंत्रण पर दिल्ली आईं ऐश्वर्या ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी।

गणतंत्र दिवस परेड के मुख्य अतिथि थे ओलांद

ओलांद के साथ ऐश्वर्या राय की खास मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई है जिसमें ऐश्वर्या राय लाल रंग की साड़ी में बेहद सुंदर लग रही हैं। ओलांद मंगलवार को राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे, वे तीन दिनों के लिये भारत की यात्रा पर आए थे।

सरबजीत की शूटिंग कर रही हैं ऐश

भारत में फ्रांस के राजदूत फ्रांस्वा रिचियर ने मंगलवार को ही ओलांद के सम्मान में दोपहर भोज आयोजित किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरी फिल्म इंडस्ट्री में से केवल उन्हें ही यह खास आमंत्रण मिला है, इसलिए यह बेहद सम्मान की बात है। ऐश इन दिनों फिल्म 'सरबजीत' की शूटिंग में व्यस्त हैं।