close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : अभिनेता एजाज खान ने फिर दिया विवादित बयान

अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले अभिनेता एजाज खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. दरअसल, हाल ही में एजाज खान ने अपने फेसबुक पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कश्मीर के पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए दिख रहे हैं. 

VIDEO : अभिनेता एजाज खान ने फिर दिया विवादित बयान
एक्टर एजाज खान ने सेना का उड़ाया मजाक, पत्थरबाजों का किया समर्थन

नई दिल्ली : अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले अभिनेता एजाज खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. दरअसल, हाल ही में एजाज खान ने अपने फेसबुक पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कश्मीर के पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए दिख रहे हैं. 

इस वीडियो में एजाज सेना को कह रहे हैं कि 'अगर आप दूसरों के घर में घुसोगे तो वो लोग पत्थर मारेंगे ही.' एजाज खान ने इस वीडियो को मंगलवार 13 जून 2017 को पोस्ट किया था. एजाज ने कहा कि कश्मीरी और पाकिस्तानी सब हमारे भाई हैं, हमें उनके साथ गलत व्यवहार नहीं करना चाहिए. 

एजाज खान ने अपने इस वीडियो में उस खत का जिक्र भी किया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई थी कि गौरक्षा के नाम पर बेगुनाह मुसलमानों का खून ना बहाया जाए. एजाज खान ने वीडियो में बताया कि पीएमओ से उनके खत का जवाब आया है कि इस तरह की गुंडागर्दी करने वालों को सजा मिलेगी.

बता दें कि इससे पहले भी एजाज खान अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहे हैं. कुछ दिनों पहले भी उन्होंने गौरक्षकों पर बरसते हुए भी पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम एक वीडियो संदेश दिया था.