अजित पवार का नया ट्वीट, लिखा - शरद पवार हमारे नेता, मैं NCP में हूं

हाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने अपना ट्विटर स्टेटस बदलकर उपमुख्यमंत्री कर लिया है. पहले वह अपने ट्विटर स्टेटस पर एनसीपी नेता लिखे हुए थे. 

अजित पवार का नया ट्वीट, लिखा - शरद पवार हमारे नेता, मैं NCP में हूं
अजित पवार ने 22 नवंबर के बाद अपना ट्विटर अकाउंट आज एक घंटा पहले अपडेट किया.

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने एक और नया ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि शरद पवार (Sharad Pawar) उनके नेता हैं. अजित ने अपने ट्वीट में यह भी दावा किया कि वह अभी भी एनसीपी में हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "हमारा बीजेपी-एनसीपी गठबंधन राज्य में अगले पांच साल तक स्थायी सरकार देगा जो राज्य के लोगों के कल्याण के लिए शिद्दत से काम करेगा." 

इससे पहले, उन्होंने अपना ट्विटर स्टेटस बदलकर उपमुख्यमंत्री कर लिया था. पहले वह अपने ट्विटर स्टेटस पर एनसीपी नेता लिखे हुए थे. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बधाई संदेश के जवाब में उन्होंने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए राज्य में स्थायी सरकार देने के बात कही है. अजित पवार ने 22 नवंबर के बाद अपना ट्विटर अकाउंट आज एक घंटा पहले अपडेट किया. उन्होंने अपना ट्विटर स्टेटस भी बदल लिया है. उन्होंने प्राप्त बधाई संदेशों का भी एक-एक कर जवाब दिया.

प्रधानमंत्री मोदी के बधाई संदेश को स्वीकार करते हुए उन्होंने जवाब में लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका धन्यवाद. हम महाराष्ट्र में स्थायी सरकार देना सुनिश्चित करेंगे जो राज्य के लोगों के कल्याण के पूरी लगन से कार्य करेगी." 

 

ajit Pawar

उधर, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे पार्टी विधायकों से मिलने मुंबई के ललित होटल पहुंचे. शिवसेना (Shiv Sena) ने खरीद-फरोख्त के डर से अपने और समर्थक विधायकों को मायानगरी मुंबई के ललित होटल में रखा है. इसके चलते पांच सितारा के 100 कमरे बुक कराए गए हैं, जिनमें तीन लग्जरी प्रेसिडेंशियल रूम भी शामिल हैं. अत्याधुनिक सुख-सुविधाओं से युक्त यह फाइव स्टार होटल मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके के साहर एयरपोर्ट रोड पर स्थित है. होटल में एक रात (02 PM से 12 PM तक) का कमरे का किराया 9,900 रुपए (करीब 10 हजार) से लेकर 31 हजार रुपए तक है.

उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बीच भी बैठक हुई. शिवसेना प्रमुख उद्धव ने एनसीपी विधायकों को संबोधित करते हुए कहा, "चिंता न करें, यह दोस्ती बहुत लंबे समय तक कायम रहेगी. हमारा गठबंधन बहुत समय तक रहेगा." आज ही बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई. बैठक के बाद बीजेपी नेता आशीष शेलार ने कहा, "इस बैठक में हमरे फ्लोर टेस्ट पास करने के बारे में चर्चा की. हम फ्लोर टेस्ट पास करेंगे. शिवसेना ने महाराष्ट्र के जनादेश का अपमान किया है. महाराष्ट्र में विश्वास का माहौल पैदा हुआ है. शिवसेना ने महापाप किया है."