महाराष्ट्र में मिड नाइट सियासी ड्रामा, अजित पवार ने की CM फडणवीस से मुलाकात

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार देर रात मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं. 

महाराष्ट्र में मिड नाइट सियासी ड्रामा, अजित पवार ने की CM फडणवीस से मुलाकात
अजित पवार ने अपना ट्विटर स्टेटस बदलकर उपमुख्यमंत्री कर लिया है.

मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत पल-पल बदल रही है. महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार देर रात मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच करीब डेढ़ घंटे तक मुलाकात हुई. अजित पवार के साथ कोई विधायक तो नजर नहीं आया. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच बहुमत के लिए जरूरी नंबर जुटाने को लेकर बातचीत हो रही है.अजित पवार ने 54 विधायकों के समर्थन का दावा किया था. अगर ये विधायक उनके साथ नहीं आए, तो फडणवीस सरकार के लिए कुर्सी बचाना बहुत मुश्किल हो जाएगा. 

अजित पवार कल दिनभर अपने आवास पर रहे. ट्विटर पर उनकी सक्रियता नजर नहीं आई. लेकिन आज शाम उन्होंने सबसे पहले अपना ट्विटर स्टेटस बदलकर उपमुख्यमंत्री लिया. फिर उन्होंने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह कई केंद्रीय मंत्रियों, अपने शुभचिंतकों के बधाई संदेशों पर आभार व्यक्त किया. 

अजित पवार यहीं नहीं रुके. उन्होंने अपने एक नए ट्वीट से धमाका कर दिया जिसमें उन्होंने लिखा कि वह शरद पवार को अपना नेता मानते हैं और अभी भी एनसीपी में हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी लिखा दिया कि महाराष्ट्र में एनसीपी-बीजेपी की स्थायी सरकार बनेगी जो राज्य के लोगों के कल्याण के लिए काम करेगी. जाहिर है, उनके ट्वीट पर शरद पवार की सफाई आनी थी. सो आई भी. शरद पवार ने पलटवार करते हुए कहा कि अजित पवार का बयान झूठा है और एनसीपी, बीजेपी के साथ किसी भी हाल में गठबंधन नहीं करेगी. 

देखें वीडियो: 

उधर, शिवसेना, कांग्रेस और NCP अपने विधायकों के शपथ पत्र लेंगी. इन शपथ पत्रों को सुप्रीम कोर्ट में सौंपने की तैयारी चल रही है. संजय राउत की शरदपवार के साथ पवार के घर मुलाकात हुई है. राउत ने कहा कि हमारी शरद पवार जी से कुछ विषयों पर बातचीत करनी थी जो हुई है. अब ये हर रोज बातचीत होती रहेगी. इससे पहले, उद्धव ठाकरे ने अपने विधायकों से मुलाकात की. बाद में उन्होंने एनसीपी विधायकों के साथ भी एक बैठक की.