अजित पवार Twitter पर हुए एक्टिव; बता दिया सबको अपना इरादा, पीएम मोदी का जताया आभार

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बनने के एक दिन बाद रविवार को अजीत पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमति शाह सहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य नेताओं का ट्विटर पर आभार व्यक्त किया.

अजित पवार Twitter पर हुए एक्टिव; बता दिया सबको अपना इरादा, पीएम मोदी का जताया आभार

मुंबई: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बनने के एक दिन बाद रविवार को अजीत पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमति शाह सहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य नेताओं का ट्विटर पर आभार व्यक्त किया. अजीत पवार ने साथ ही अपने ट्विटर हैंडल पर अपने परिचय को अपडेट करते हुए नाम के नीचे पद के स्थान पर उप-मुख्यमंत्री महराष्ट्र लिखा है. प्रधानमंत्री मोदी सहित कई नेताओं ने महाराष्ट्र में सरकार के गठन के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और उप-मुख्यमंत्री बने अजीत पवार को सोशल मीडिया पर बाधाई दी थी.

इसी क्रम में शपथ ग्रहण के एक दिन बाद उन्होंने ट्विटर के माध्यम से सभी को धन्यवाद कहा. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बधाई संदेश के उत्तर में लिखा, "धन्यवाद सम्मानित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी. हम राज्य में एक स्थिर सरकार देने का कार्य करेंगे, जो महराष्ट्र के लोगों के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करेगी."

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा, "माननीय अमित शाह जी आपकी शुभ कामनाओं के लिए धन्यवाद." उप-मुख्यमंत्री पवार ने पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी नड्डा सहित केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी और सुरेश प्रभु के बधाई संदेशों के प्रति आभार व्यक्त किया.

इसके अलावा, अजीत पवार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंध (राजग) की सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को भी धन्यवाद देते हुए लिखा, "आपका मन: पूर्वक आभार रामदास अठावले जी." यह मामला जहां सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अजीत पवार को अपने पाले में करने की कोशिसों में जुटा है. इस बीच उनके ट्वीट से यह झलक रहा है कि उनके मन में क्या चल रहा है.