यूपी चुनाव: वाराणसी में अखिलेश-राहुल की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख व यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सोमवार को वाराणसी में होने वाली साझा प्रेस-कॉन्फ्रेंस को रद्द कर दिया गया है। यह साझा प्रेस-कॉन्फ्रेंस आज सुबह दस बजे वाराणसी के ताज होटल में आयोजित होनी थी।

यूपी चुनाव: वाराणसी में अखिलेश-राहुल की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द
सोमवार को वाराणसी में होने वाली कंग्रेस और सपा के साझा प्रेस-कॉन्फ्रेंस को रद्द कर दिया गया है।

वाराणसी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख व यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सोमवार को वाराणसी में होने वाली साझा प्रेस-कॉन्फ्रेंस को रद्द कर दिया गया है। यह साझा प्रेस-कॉन्फ्रेंस आज सुबह दस बजे वाराणसी के ताज होटल में आयोजित होनी थी।

साझा प्रेस-कॉन्फ्रेंस रद्द क्यों हुआ इसकी तस्वीर अभी तक साफ नहीं हो पाई है लेकिन कांग्रेस का कहना है कि क्योंकि राहुल गांधी को 3-4 कार्यक्रम में जाना है, साथ ही पूर्वांचल में अखिलेश यादव को 7 रैलियां करनी है, ऐसे में समय की कमी की वजह से यह कार्यक्रम टालना पड़ा।

गौर हो कि यूपी में 8 मार्च को होने वाले आखिरी चरण के मतदान से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार में जी-जान लगा दी है। सोमवार को प्रचार का आखिरी दिन है। अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी सहित सात जिलों की 40 विधानसभा सीटों के लिए आठ मार्च को मतदान होगा।

यूपी विधानसभा चुनाव 2017 : आज थमेगा अंतिम चरण का चुनाव प्रचार